रूठे-रूठे कैलाश विजयवर्गीय चले "दिग्गी" की राह पर, दे बैठे नरोत्तम मिश्रा को समझाइश, मचा बवाल

रूठे-रूठे कैलाश विजयवर्गीय चले "दिग्गी" की राह पर, दे बैठे नरोत्तम मिश्रा को समझाइश, मचा बवाल

मध्यप्रदेश/इंदौर - भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय बीते कुछ दिनों से ऐसा बर्ताव कर रहे है जैसा कि कमलनाथ सरकार के समय दिग्विजय सिंह कर रहे थे। दरअसल, 15 महीने की सरकार के दौरान दिग्विजय सिंह कभी मंत्रियों को निर्देश देते नज़र आए, तो कभी कमलनाथ को सलहा देते हुए। कई बार तो ये बात सामने आई की दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। 

अब इन्हीं की राह पर कैलाश विजयवर्गीय भी चल पड़े हैं। मामला खरगोन का हैं। जहां विजयवर्गीय ने अपनी ही सरकार के दिग्गज नेता व प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को सलहा दी। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया। इस दौरान खरगोन के सराफा बाजार में उत्सव और खुशियाँ मनाते युवकों पर पुलिस ने कार्रवाई की। जिसको लेकर विजयवर्गीय भड़क गए। 

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की - खरगोन पुलिस बंगाल पुलिस जैसा आचरण क्यूँ कर रही है! नरोत्तम मिश्रा जी अपनी पुलिस को समझाइश दीजिए। 

बता दे कि रूठे-रूठे कैलाश इन दिनों सरकार के स्वयंभू सलाहकार बन बैठे हैं। जो बातें मुख्यमंत्री या मंत्रियों से टेलीफोन पर की जानी चाहिए, कैलाश विजयवर्गीय वही बातें कभी कैमरों के सामने तो कभी ट्विटर पर कर रहे हैं।