सभी खबरें

मुरैना : BJP जिला अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक आपस में भिड़े, जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं, खाने पर जाने से रोका 

मध्यप्रदेश/ग्वालियर/मुरैना – रविवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुरैना के एक दलित के घर खाना खाने पहुंचे थे। इसी दौरान बीजेपी के मुरैना जिला अध्यक्ष नरेश पाल व ज्योतिरादित्य सिन्धिया समर्थक के बीच अच्छा खासा वाद विवाद हो गया। दरअसल, दलित के घर सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा भी आ गए और अंदर जाने की कोशिश करने लगे। नरेश पाल गुप्ता ने हरिओम को रोकने की कोशिश की और इस दौरान दोनों में जमकर बहस हो गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा है कि 10 मिनट तक दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं भी हुई। हालांकि, वहां मौजूद सिंधिया समर्थक रघुराज कंषाना, रविप्रताप भदौरिया, पूर्वमंत्री गिरराज डंडौतिया सहित अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। 

ताजा वाद विवाद के बाद एक बार फिर सिंधिया समर्थकों में असंतोष बढेगा, इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता और नगरीय निकाय चुनावों के ठीक पहले इस असंतोष को दूर करना प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के लिए अपने आप में एक बड़ी चुनौती होगी।

दरअसल, सिंधिया समर्थकों का दर्द यह है कि उनके समर्थन से चलती सरकार बनने के बावजूद उन्हें संगठन में कोई तवज्जो नहीं मिली गए, जिसके कारण आए दिन उनको सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान इस प्रकार की स्थिति का सामना करना पड़ता हैं। यह तो जाहिर सी बात है कि अगर कोई पद नहीं होगा तो मंच या किसी कार्यक्रम में प्राथमिकता के तौर पर किसी भी कार्यकर्ता को जगह नहीं मिलती और बीजेपी के संगठन में इस समय सिंधिया समर्थको की उपस्थिति ना के बराबर हैं। 

मालूम हो कि हालही में राहुल गांधी ने एक बयान देकर सियसी हलचल मचा दी थी। राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि अगर ज्योतिरादित्य कांग्रेस में होते तो मुख्यमंत्री हो सकते थे। इस पर सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा था कि काश-राहुल गांधी पहले ये चिंता कर लेते। राहुल गांधी के उस बयान के बाद से मध्यप्रदेश की राजनीति में बयानों के दौर चल रहे हैं। सब अपनी पार्टी लाइन और नफा-नुकसान देखकर बोल रहे हैं। इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान भी आ गया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button