सभी खबरें

रीवा :- लापता युवक का पेड़ से लटकता हुआ मिला शव

  • लापता युवक का पेड़ में लटकता मिला शव

रीवा से गौरव सिंह की रिपोर्ट :- मप्र के रीवा जिले में एक दिन पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता युवक का रविवार दोपहर पेड़ में लटकता शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रथम दृष्ट्यिा उसके आत्महत्या करने की आशंका पुलिस जता रही है। घटना सिरमौर थाने के शाहपुर गांव का बताया जा रहा है।
ज्ञानेश्वर मिश्रा (24) निवासी शाहपुर शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे मवेशियों को चराने के लिए घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। शाम को मवेशी घर लौट आए लेकिन युवक का पता नहीं चला। परिजनों ने सारी रात उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।
रविवार की दोपहर गांव में ही स्थित आम के पेड़ में लटकता युवक का शव स्थानीय लोगों ने देखा जिसके बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को परिजनों की मदद से नीचे उतारा। युवक ने किन कारणों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है इसके कारण सामने नहीं आए है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
इधर जहर खाकर युवक ने की आत्महत्या
शनिवार को युवक ने जहर का सेवन लिया। उसे परिजन अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। शाहपुर के पहाड़ी गांव निवासी उमाप्रताप साकेत (20) ने शनिवार शाम घर में जहर का सेवन कर लिया। परिजनों को घटना की जानकारी उस समय हुई जब युवक की हालत खराब हो गई।
उसके जहर सेवन की जानकारी हुई तो परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया। अभी घटना के कारण सामने नहीं आए हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button