MP: नाबालिग को चौराहे पर पीटा, परिजनों को था लड़के के साथ भागने का शक

मध्यप्रदेश: आलीराजपुर के सोंडवा इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ परिजनों ने सरेआम मारपीट की। घरवालों को शक था कि उनकी बेटी किसी के साथ भाग ना जाए इसलिए उसके साथ मारपीट कर उसके बाल काट दिए। इस घटना का वीडियो बनाकर गांव वालों ने वायरल कर दिया। स्थानिय पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान पर 4 आरोपियों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बस स्टैंड पर कड़ी थी लड़की, पिता घर लेकर आए
यह घटना 25 फरवरी की डाबड़ी होली फलिया गांव की है। पुलिस के मुताबिक, 25 फरवरी को लड़की आलीराजपुर गई थी। उसी दिन उसके पिता भी किसी काम से आलीराजपुर गए थे। लड़की के हाथ में बैग था और वो बस स्टैंड पर खड़ी थी। उसके पिता ने लड़की को देख लिया और उसे गांव के एक व्यक्ति के साथ मिलकर घर ले आए।

वहां उसके भाई, काका और अन्य लोगों ने गांव के चौराहे पर मारा। साथ ही साथ उसके बाल काटकर उस से कहा कि अब भाग कर दिखा, कोण तुझे भगाकर ले जाता है। घरवालों को असंका थी की वह घर से भागकर जा रही है।

इस घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। जब पुलिस तक यह वीडियो पंहुचा तब 27 फरवरी को पुलिस ने बालिका के बयान लिए। इस बयान के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।    

 

Exit mobile version