सभी खबरें

माफिया बोले, "जय भाजपा जय शिवराज जय महाराज।"

भोपाल!

प्रदेश में आने वाले समय में उपचुनाव होने हैं। इसकी तैयारी पार्टियों ने अभी से कर दी है। लगातार बैठकें हो रही हैं और प्रत्याशियों का प्रचार-प्रसार अभी से ही शुरू हो चुका है। इनमें जो सबसे अहम बात है वह यह है कि इन तमाम मीटिंग में कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जो पार्टियों के लिए बदनामी का काम करती है। अभी प्रदेश के सागर-जबलपुर हाईवे पर कुछ पुलिसबल वर्दी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को चाय नाश्ता सर्व कर रहे थे। अब एक नया मामला कृषि मंत्री कमल पटेल का है दरअसल मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में कमल पटेल एक फरार माफिया को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं।

वैसे भी विपक्षी हमेशा आरोप लगाते रहते हैं कि भाजपा के संरक्षण में माफिया फला-फूला है और ऊपर से मंत्री जी की ऐसी तस्वीरें वायरल होंगी तो यह बात काफी हद तक सही भी मानी जा सकती है। इंदौर के परदेशीपुरा के रहने वाला जितेंद्र चौधरी उर्फ जीतू चौधरी पर पूर्व की कमलनाथ सरकार ने ऑपरेशन क्लीन के तहत रासुका की कार्रवाई की थी। इसके बाद से ही माफिया जीतू चौधरी फरार चल रहा था और  अभी भी इंदौर की हीरा नगर थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खुद शेयर की तस्वीर

यह फोटो आरोपी के फेसबुक वॉल से वायरल हुई दरअसल रासुका के आरोपी जितेंद्र चौधरी ने खुद अपनी फेसबुक वॉल पर कृषि मंत्री कमल पटेल के साथ खुशियां मनाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें शनिवार को ही अपलोड की गई हैं। इन तस्वीरों में वह कृषि मंत्री कमल पटेल के साथ हंसी मजाक करते हुए और उन्हें मिठाई खिलाते हुए और खाते हुए नजर आ रहा है। फोटो कमल पटेल के भोपाल के घर की बताई जा रही है। फेसबुक वॉल पर जीतू चौधरी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कैबिनेट मंत्री कमल पटेल से आज मुलाकात के अविस्मरनीय पल जय भाजपा जय शिवराज जय महाराज।

कृषि मंत्री के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिला है कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमीनुल खान सूरी ने कहा है कि इन तस्वीरों से साफ हो गया है कि बीजेपी माफियाओं को संरक्षण देती है शहर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पास पहुंच गया है और अपने हाथ से मिठाई खिला रहे हैं लेकिन पुलिस वाले उसे अब तक ढूंढ रहे है। आप समझ ही सकते हैं कि प्रदेश की कानून व्यवस्था किस तरीके से नेताओं की आवभगत में लगी हुई है। यह कानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न चिन्ह चिन्ह तो खड़ा करता ही है साथ ही भाजपा को यह स्पष्ट भी करना चाहिए कि उसका इस फरार माफिया के साथ क्या संबंध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button