सभी खबरें

मेहगांव:- अस्पताल की बड़ी लापरवाही, पैर में लगी गोली, पर्चे में लिखा सिर का X-Ray

मेहगांव:- अस्पताल की बड़ी लापरवाही, पैर में लगी गोली, पर्चे में लिखा सिर का X-Ray

मेहगांव:- मेहगांव के चिकित्सालय की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है.

मामला मेहगाँव इलाके के भूरे के पुरा गांव का है. जहां एक दूल्हे के जीजा के पैर में हर्ष फायर में चलाई गोली लग गई है. लेकिन इससे मेहगांव चिकित्सालय की लापरवाही सामने आ गई. यहां पैर में गोली लगने के बाद घायल युवक को पर्चे में सिर का एक्स-रे करवाने के लिए लिख दिया.

 

मेहगांव के मुस्तरा गांव में रहने वाले सुदामा बघेल के घर बेटे की शादी थी. रविवार को बारात लेकर वह बरासों थाना क्षेत्र के ग्राम भूरे के पुरा गए थे. इसी दौरान भूरे के पुरा गांव में रहने वाला रवि बघेल आया और जोश में अपनी पिस्टल से हर्ष फ़ायर कर दिया. जिसमें गोली सीधा दूल्हे के जीजा वीरेंद्र के पैर में जा लगी. घटना के बाद आरोपी रवि मौके से भाग निकला.

 घटना की जानकारी पुलिस वालों को हुई जिसके बाद घायल वीरेंद्र को मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के साथ ही डॉक्टर आर.एस.तोमर ने पुलिस कार्रवाई के लिए MLC की और एक्स-रे कराने के लिए भिंड जिला अस्पताल रैफ़र कर दिया. लेकिन जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जब रैफ़र पर्चा जिला अस्पताल के रेडियोलोज़ी विभाग के कर्मचारी को सौंपा तो पता चला कि डॉक्टर आर.एस तोमर द्वारा पैर की जगह सिर का एक्स-रे कराने के लिए लिखा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button