कई लोगों ने मेरी मृत्यु की मांगी दुआ, फिर भी आज हूं स्वस्थ्य – अमित शाह

नई दिल्ली – देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज ट्वीट करके अपने स्वास्थ्य (Health) की जानकारी दी हैं। दरअसल पिछले कई दिनों से ये खबर थी के अमित शाह की तबीयत ठीक नहीं हैं। अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफ़वाहें उड़ रही थी, लेकिन आज शाह ने खुद इन अफ़वाहों पर विश्राम लगा दिया हैं।

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए देशवासियों के नाम एक संदेश लिखा।

 

 

अमित शाह ने लिखा की – 'मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने वाले सभी लोगों को मेरा संदेश.' पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढंत अफ़वाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए ट्वीट कर दुआ भी मांगी हैं।देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने लिखा की, परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफ़ी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता। इसलिए आज मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं हैं।

अमित शाह ने आगे लिखा कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफ़वाहें स्वास्थ्य को और अधिक मज़बूत करती हैं। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे। मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। जिन लोगों ने ये अफ़वाहें फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं हैं। आपका भी धन्यवाद.'' -अमित शाह

Exit mobile version