कमलनाथ जैसे कई मेरे आगे पीछे घूमते रहते है - इमरती देवी का बड़ा बयान

कमलनाथ जैसे कई मेरे आगे पीछे घूमते रहते है - इमरती देवी का बड़ा बयान

मध्यप्रदेश/डबरा - मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होंने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले सियासत गरमाई हुई हैं। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी (Cabinet Minister Imarti Devi) के बयानों ने प्रदेश में हड़कंप मचा दिया हैं। 

दरअसल, डबरा विधानसभा में चुनावी रंग पूरी तरह से चढ़ चुका है भाजपा और कांग्रेस पूरी ताकत से प्रचार प्रसार में जुट चुकी हैं। इसी बीच मंत्री इमरती देवी का एक और बयान सामने आया हैं। उन्होंने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा हैं। 

कमलनाथ के डबरा में आमसभा में आने के बयान पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी डबरा में दौरे पर ना आएं बल्कि वह 3 तारीख तक यही डेरा डाल लें, तब मैं उनकी ताकत समझूंगी। नहीं तो उन जैसे कई मेरे पीछे कई घूमते रहते हैं।

वहीं, चुनावी रथ से सिंधिया के फ़ोटो गायब होने के प्रश्न पर उन्होंने बड़ी सफ़ाई से जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। वोही, तय करेंगे कि किसका फोटो होना चाहिए कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना हैं।

बता दे कि इस से पहले मंत्री इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल किया कि वे बताएं कि जो विधायक, मंत्री नहीं बन पाए उन्हें वे हर महीने पांच पांच लाख रुपये क्यों देते थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायकों को पांच पांच लाख रुपये दिये जाने के पूरे सुबूत हैं हमारे पास। 

मालूम हो कि ये पहला मौका नहीं है जब मंत्री इमरती देवी (Minister Imarti Devi) ने इस तरह का बयान दिया हो, इस से पहले भी इस तरह के कई बयान वो दे चुकी हैं। जो आज तक चर्चा का विषय बने हुए हैं।