मैहर SDC ने सतना को 15 रनों से हराकर KJS कप पर किया कब्जा

(मैहर से सैफी खान की रिपोर्ट)

मैहर खबर . मैहर SDC ने सतना को 15 रनों से हराकर KJS  कप पर किया कब्जा

मैहर खेलकूद विकास परिषद द्वारा पूर्व विधायक स्व. वृंदावन बड़गैया जी की स्मृति में आयोजित यह टूर्नामेंट 5 जनवरी से मैहर में चल रहा है।  मैच से पूर्व राष्ट्रगान किया गया

 सतना व मैहर के बीच खेले गए इस हाई वोल्टेज रोमांचक मैच में सतना के कप्तान मोहित सिंह ने टाॅस जीतकर पहले  गेंदबाजी करने का फैसला किया, मैहर की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और  5 रन के अंदर 4 विकेट गंवा दिए थे बाद में पंकज चंदेल व रजनीश तिवारी की शतकीय साझेदारी व बाद में अच्क्षय शिंदे की  53 रनों की पारी से मैहर का स्कोर 20 ओवरों में 230 रन बनाने में सफल हुआ।  जिसमें पवन चंदेल ने 60 गेंद खेलते हुए 108 रन बनाए वहीं अक्षत शिंदे ने 53 रनों का योगदान दिया।
 सतना की पारी में भी शुरुआती झटके लगे और एक समय ऐसा लग रहा था कि सतना यह मैच पहले ही हार जाएगी लेकिन मयूर पटेल की अर्धशतकीय की 64 रनों की पारी व कप्तान मोहित सिंह के द्वारा लगाए गए गगनचुंबी छक्कों से मैच का रोमांच बढ़ गया और मैच आखिरी ओवर में 22 रनों पर जाकर फंस गया लेकिन मैहर की सधी हुई गेंदबाजी के आगे सतना की पूरी टीम धराशाई हो गई और मैहर ने यह मैच 15 रनों से अपने नाम कर लिया!
 केजेएस कप  मैहर ने जीता जिसमें उसे  ट्रॉफी और 51000 नगद उपविजेता को 21000 नगद पुरस्कार दिया गया  मैच में पवन चन्देल को मैन ऑफ द मैच एवं मयूर पटेल को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया।

(मैहर से सैफी खान की रिपोर्ट)

 

Exit mobile version