बीजेपी सांसद अनंत कुमार का खुलासा बताई फडणवीस के मंत्री बनने के पीछे की कहानी

बीजेपी सांसद अनंत कुमार का खुलासा बताई फडणवीस के मंत्री बनने के पीछे की कहानी

 

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने किया खुलासा, कहा फडणवीस केंद्र सरकार के 40 करोड़ बचाने के लिए बने थे मुख्यमंत्री
भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने यह दावा किया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी ने फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाकर नाटक किया. वहीँ फडणवीस उनके इस दावे से साफ़ इंकार कर रहे है.

अनंत कुमार हेगड़े का कहना है- “आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारा आदमी (फडणवीस) 80 घंटे के लिए मुख्यमंत्री बना और उसके बाद इस्तीफा दे दिया. उन्होंने यह नाटक क्यों किया? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं था और फिर भी वह सीएम बन गए. सीएम के पास करीब 40 हजार करोड़ की केंद्र की राशि थी. अगर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आते तो वे 40 हजार करोड़ का दुरुपयोग करते. यही कारण है कि केंद्र सरकार के इस पैसे को विकास के लिए इस्तेमाल में नहीं लाया जा सके इसके लिए ही ड्रामा किया गया.

यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा है कि बहुत पहले से बीजेपी की यह योजना थी. इसलिए यह तय किया गया कि एक नाटक होना चाहिए और इसी के तहत फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली. शपथ लेने के 15 घंटे के अंदर फडणवीस ने सभी 40 हजार करोड़ रुपयों को उस जगह पर पहुंचा दिया जहां से वो आए थे. इस तरह फडणवीस ने सारा पैसा वापस केंद्र सरकार को देकर बचा लिया.

Exit mobile version