Maharashtra: गठबंधन में अजित को मिलेगा सबसे ऊंचा स्थान, क्योंकि उन्होंने किया है बहुत बड़ा काम – संजय राउत

महाराष्ट्र / खाईद जौहर – महाराष्ट्र में अब शिवसेना का राज शुरू होने जा रहा हैं। गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसी बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने बीजेपी पर फिर जमकर हमला बोला हैं। इसके साथ ही अजित पवार को लेकर भी उन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया हैं। 

संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन पूरा हो चुका है और हमारा ‘सूर्ययान’ मंत्रालय पर लैंड हो गया हैं। जब मैंने ये कहा था कि लोग मुझपर हंस रहे थे, अगर आने वाले समय में दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होगा। 

वहीं, अजित पवार को लेकर भी संजय राउत ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अजित पवार को गठबंधन में ठीक स्थान मिलेगा, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं। 

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की ओर से ‘अघोरी’ प्रयोग किया गया था, लेकिन महाराष्ट्र की जनता ने सबकुछ ध्वस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हो गई है, आज उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं और इसका मतलब है कि देश में परिवर्तन की शुरुआत हो गई हैं। संजय राउत ने कहा कि अब इस प्रकार के प्रयोग नहीं चलेंगे और महाराष्ट्र का असर अन्य राज्यों में भी दिखेगा। 
 

Exit mobile version