महाराष्ट्र : शिवसेना के बाद अब कांग्रेस में टूट के आसार, इन नेताओं ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में शिवसेना के बाद अब कांग्रेस में फुट होती नज़र आ रहीं है। दरअसल, महाराष्ट्र के बड़े नेताओं में शामिल और पिछली सरकार के मंत्री असलम शेख ने पिछले सप्ताह देवेंद्र फडणवीस से उनके बंगले पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान बीजेपी नेता मोहित कंबोज भी मौजूद थे।

जबकि, पिछले सप्ताह ही कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा, विधायक अमीन पटेल और जीशान सिद्दीकी ने भी देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद इन तीनों के भी बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

वहीं, असलम शेख के फडणवीस से मुलाकात करने के बाद ये चर्चा है कि वो बहुत जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। असलम के 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी में शामिल होने की जबरदस्त चर्चा थी, लेकिन शिवसेना के अलग होने के बाद और MVA बनने के बाद असलम ने अपना पैंतरा बदल लिया था.

कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही कांग्रेस में भी शिवसेना की तरह बड़ी टूट हो सकती है।

बताते चलें की मोहित कंबोज वहीं नेता हैं, जो शिंदे गुट की बगावत के बाद सूरत से लेकर उनके मुंबई वापस लौटने तक साथ में थे। खबर ये भी है कि शिंदे गुट के तमाम बागी विधायकों को संभालने की जिम्मेदारी कंबोज को ही दी गई थी। कंबोज फडणवीस के काफी करीबी माने जाते हैं।

Exit mobile version