मध्यप्रदेश : विश्व हिंदू परिषद के नेता और एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक की गोली मारकर हत्या

मध्यप्रदेश : विश्व हिंदू परिषद के नेता और एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक की गोली मारकर हत्या


अज्ञात हमलावरों ने  विश्व हिंदू परिषद के नेता और एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक पर बरसाई गोली 

दिनदहाड़े मंदसौर शहर में बाइक से आए अज्ञात बदमाशों द्वारा मारी गई गोली 

 

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है | जिसके मुताबिक, आज यानी बुधवार को अज्ञात हमलावरों द्वारा विश्व हिंदू परिषद के नेता और एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक की गोलीकर हत्या कर दी गई है । गोली चलने के बाद घटनास्थल पर वहां भगदड़ मच गई है और इस दौरान, गोली मारने वाले भी फरार हो चुके हैं । दिनदहाड़े मंदसौर शहर में हुई हत्या ने पुरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जहां यह घटना घटित हुई वहां के आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है ।

इसके तहत, जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे जब युवराजसिंह गीता भवन अंडरब्रिज के पास एक चाय की होटल में मौजूद थे, तभी वहां बाइक से आए अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मार दी गई । गोली लगते ही वे जमीन पर गिर गए, यह देख बाइक सवार हमलावर वहां से भाग गए ।

सूचना के बाद अवसर पर पहुंची पुलिस द्वारा नेता को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया है, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है और बताया जा रहा है कि युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद के विभाग सह मंत्री थे, वो पेशे से वकील और एक केबल नेटवर्क के संचालक थे । वहीं,  पुलिस द्वारा यह आशंका जताई जा रही है कि यह हत्या रंजिश के तहत की गई है। इनके संबंध कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा से भी जुड़े हुए बताए जा रहे थे।