सभी खबरें

मध्यप्रदेश/ सीएम कमलनाथ ने अपने विधायकों से कहा बीजेपी के पास फोकट का पैसा है ले लेना !

 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमारे विधायक बता रहे हैं कि बीजेपी बहुत पैसा दे रही है, मैंने अपने विधायकों से कहा उनके पास फोकट का बहुत पैसा है, देते हैं तो आराम से ले लेना

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों को सही ठहराया है। दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी कांग्रेस के विधायकों को खरीदने की कोशिश में लगी हुई है। इसी आरोप को सही ठहराते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा हमारे विधायक यह बता रहे हैं कि बीजेपी के नेता हमें पैसे देने की कोशिश कर रहे हैं, तो कमलनाथ ने कहा उनके पास फोकट का बहुत पैसा है तुम लोग उनसे पैसे ले लेना।

दिग्विजय सिंह ने लगाया है यह आरोप

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को बीजेपी पर कांग्रेसी विधायकों को खरीदने और सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। उन्होंने प्रेस में बीजेपी के नेता शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस विधायकों को 25 से 35 करोड़ रूपये तक का ऑफर भाजपा दे रही हैं। साथ ही ये भी बोल रहे हैं कि आप हमारी पार्टी में आ जाइए, हम आपको पद भी देंगे।

दिग्विजय सिंह ने कहा मैं बिना तथ्यों के कोई बात नहीं करता

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं बिना तथ्यों के किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाता हूं। शिवराज और नरोत्तम में सहमति बन गई है। एक मुख्यमंत्री और दूसरा डिप्टी सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस विधायकों को फोन कर रहे हैं और खुलेआम कांग्रेसी विधायकों को 25 से 35 करोड़ का ऑफर दे रहे हैं। 5 करोड़ अभी ले लो, दूसरी किस्त राज्यसभा के चुनाव के बाद में, तीसरी सरकार गिराने के बाद। ऐसे-ऐसे काम भाजपा कर रही है और उनको ऐसा लगता है कि पैसे देकर हमारे यानी कांग्रेस के विधायक बिक जाएंगे, पर ऐसा नहीं है हमारे विधायक भी चट्टान की तरह अडिग हैं, और पार्टी से जुड़े रहेंगे। शिवराज और नरोत्तम जितनी भी हमें तोड़ने की कोशिश करे लें पर वो कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button