सभी खबरें

भोपाल में Love Jihad!! बेटी ने लिखा सुसाइड नोट, लगाई फांसी, दरवाजा पीटती रही मां, ये है पूरा मामला 

मध्यप्रदेश/भोपाल – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां 26 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। टीटी नगर निवासी 26 वर्षीय पूजा बरेले डायल-100 के कॉल सेंटर में जॉब करती थी। फांसी लगाने से पहले पूजा ने एक सुसाइड नोट लिखा। 

सुसाइड नोट में उसने लिखा, मेरा नाम पूजा हैं। मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। इसका जिम्मेदार आदिल खान हैं। आदिल खान सन ऑफ खलीक खान। इसमें उसने आरोपी का पता और मोबाइल नंबर भी लिखा हैं। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही टीटी नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने देर रात इस मामले में आदिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस अब मामले की और सुसाइड नोट की पड़ताल कर रही हैं। बता दे कि मध्यप्रदेश में लव जिहाद को लेकर नया अध्यादेश आ गया हैं। ऐसे में यह लव जिहाद का पहला मामला हो सकता हैं।

क्या है पूरा मामला 

परिजनों का आरोप है कि आदिल ने अपना नाम छिपाकर पूजा से दोस्ती की थी। वह करीब 8 साल से अच्छे दोस्त थे। आदिल से पूजा से करीब 8 साल पहले मिली थी। उस दौरान आदिल ने अपना नाम बबलू और धर्म हिंदू बताया था। उसने कहा था कि वह उससे शादी करेगा। उन्हें भी उनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं था। बीच में पूजा को पता चला कि बबलू का असली नाम आदिल हैं। उसके बाद वह पूजा पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने के लिए दबाव बनाने लगा। उसके शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी। उसके शरीर पर जगह-जगह मारपीट के निशान भी हैं।

पूजा के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि कल शाम को पूजा अपने कमरे में चली गई थी। उस दौरान उनकी मां और पूजा ही घर पर थे। पूजा के दरवाजा बंद करते ही मां ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन पूजा ने कोई जवाब नहीं दिया। बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोल सके तो पूजा फंदे पर लटकी हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button