सभी खबरें

मप्र की जनता के लिए सड़कों पर उतरने वाले "महाराज" सड़कों पर तो नहीं उतरे, एडजस्टमेंट के लिए लेकर घूम रहे हैं निगम मंडल की फाइल:- कुणाल चौधरी

मप्र की जनता के लिए सड़कों पर उतरने वाले “महाराज” सड़कों पर तो नहीं उतरे, एडजस्टमेंट के लिए लेकर घूम रहे हैं निगम मंडल की फाइल:- कुणाल चौधरी

 

 गोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:–   मध्यप्रदेश में राजनैतिक जुबानी हमलेबाजी का सिलसिला लगातार जारी रहता है. ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्य प्रदेश दौरे पर हैं उनके दौरे को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यह बात भी कही जा रही है कि वह निगम मंडल में अपने समर्थकों को एडजस्ट करने की पूरी तैयारी करके आए हैं.

 

 कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने साधा निशाना:- 

 कालापीपल के विधायक कुणाल चौधरी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे को लेकर निशाना साधा है.

 विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता से सड़कों पर उतरने की बात कहकर पीठ पर छुरा घोपने वाले तथाकथित महाराज आज निगम मंडलों की फाइल लेकर घूम रहे हैं. पूरे प्रदेश में कोरोना था तो प्रदेश से गायब थे और जन सेवा के उद्देश्य से जाने वाले व्यक्ति कभी जन सेवा करते तो नहीं दिखे पर लोगों को एडजस्ट करने के लिए फाइल लेकर घूम रहे हैं. तो स्पष्ट है कि यह जन सेवा करना नहीं चाहते थे. जनादेश की पीठ पर छुरा घोंप कर यह महाराज कोई सेवादार चाहते थे ना कि जनसेवक बने रहना चाहते थे.

 यहां देखें वीडियो:-

https://twitter.com/thelokniti/status/1402951726185914371?s=19

सिंधिया ने प्रदेशाध्यक्ष से बंद कमरे में की मुलाकात, कहा BJP मेरा घर, सबसे मिलने आया हूं:-

भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भोपाल पहुंचे. बताते चलें कि राज्यसभा सांसद मध्यप्रदेश दौरे पर हैं.

 बंद कमरे में चर्चा भी कई तरह के सवाल खड़े करते हैं.

 बहरहाल देखना होगा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह दौरा मप्र की राजनीति में और कितने सवाल खड़े करेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button