सभी खबरें

कुक्षी : आदिवासी नाबालिग लड़की का गुजरात में हुआ अपहरण, नहीं कर रही पुलिस कोई कार्रवाई 

कुक्षी से मनीष आमले की रिपोर्ट – सुसारी का गरीब आदिवासी हिरा पिता लक्ष्मण जाती भील अपने परिवार मजदुरी करने भेनदड धुरेल गुजरात गया वहीं दिनांक 11/2/2021 को लड़की को उसके घर से अज्ञात 4 व्यक्तियो द्वारा पहुंचकर 15 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती उठाकर ले गए एवं लड़की के परिवार वालों से भी मारपीट की। इस घटना को लेकर लड़की के परिजनों ने वहां के पुलिस थाने में इसकी सूचना दी, लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है और ना ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की हैं। 

 

 

सुसारी के पूर्व सरपंच राजेंद्र पाटीदार ने स्थानीय लोगों, एवं, नेताओं, सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए जनप्रतिनिधियों, प्रशासन से मांग की है कि अपहरण की गई लड़की का शीघ्र पता चल सके उन्होंने कहा गुजरात पुलिस द्वारा इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा हैं। जनप्रतिनिधियों द्वारा गुजरात पुलिस एवं प्रशासन से चर्चा कर लड़की का जल्द पता लगाये जाने को लेकर प्रयास किया जाने चाहिए। गुजरात में आदिवासियों पर हो रहे अपराधों को लेकर प्रशासन को सख्त होना चाहिए। 

बीते दिनों मोरबी में आदिवासी परिवार के साथ भी एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। जिसके लिए आसपास क्षेत्रों से ज्ञापन दिए गए थे सुसारी के पास भरडपुर पंचायत में निवास करने वाले लड़की के परिजन कमलेश पिता राधु एवं छगन पिता भूर सिंह ने बताया गुजरात में हमारे परिवार वाले प्रतिदिन थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अब तक किसी भी प्रकार से कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button