सभी खबरें

Corona Virus : कनिका कपूर आखिरकार जीती कोरोना से जंग ,कोरोना वायरस रिजल्ट आया निगेटिव ,हालत में सुधार

 

  • अब अगर एक और बार कनिका कपूर नेगेटिव पाई जाती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला हो सकता है

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

एसजीपीजीआई में भर्ती कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की हालत में सुधार है। शुक्रवार को भी उनका सैंपल लेकर जांच को भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट (Report) आ गई है। कनिका कपूर की PGI में पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव (Negative) पाई गई है। इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। हालांकि इसके बाद भी सिंगर अभी अपने घर नहीं जा सकती हैं। कनिका कपूर के अभी तक कुल 6 बार टेस्ट हो चुके हैं। एक टेस्ट उनका केजीएमयू में हुआ तो वही बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में किए गए हैं। 

वहीं अब अगर एक और बार कनिका कपूर नेगेटिव पाई जाती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला हो सकता है। डाक्टर पुष्टि के लिए दोबारा नमूना जांच के लिए भेजेंगे। कनिका की सेहत में सुधार में वह वार्ड के डाक्टर और स्टाफ नर्सों को गाने सुना रही हैं। बालीवुड की कहानियां बता रही हैं। बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और वह आशा करती हैं कि उनका अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आएगा। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड गायिका की हर दूसरे दिन जांच कराई जा रही है। उन्हें अब अन्य किसी तरह की दिक्कत नहीं है। वह खाने-पीने के साथ दवाएं भी ले रही हैं।

वहीं अब अगर एक और बार कनिका कपूर नेगेटिव पाई जाती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला हो सकता है। डाक्टर पुष्टि के लिए दोबारा नमूना जांच के लिए भेजेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button