जो कमलेश तिवारी के हत्यारों का सर करेगा कलम, उसे दूंगा 1 करोड़ : शिवसेना नेता 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर चर्चा और बयानों का बाज़ार गरम हैं। इस हत्याकांड को लेकर अब नेताओं के तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं। इस हत्याकांड को यूपी पुलिस ने 24 घंटों के भीतर सुलझा लिया हैं। इसके साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया हैं। अब इस मामले को लेकर नेताओं की और से तीखी प्रक्रिया आना शुरू हो गई हैं। 

पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, अब उनके सर को कलम करने के लिए शिवसेना के नेता ने 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान कर दिया हैं। 

हालही में शिवसेना नेता अरुण पाठक का एक वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में वो कहते हुए नज़र आ रहे है की मैं, अरुण पाठक, हत्यारों का सिर कलम करने के लिए एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं। यह पैसा उनके परिवार के सदस्यों को दिया जाएगा। 

शिवसेना नेता का कहना है कि, कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कोई कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाना चाहिए। उनका उसी शैली में सिर कलम किया जाना चाहिए। और इसी के चलते उन्होंने इन तीन आरोपियों का सर कलम करने वाले को 1 करोड़ देने की घोषणा कर दी हैं। 

शिवसेना नेता ने कहा कि तिवारी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह हिंदुओं के पक्ष में बोल रहे थे और उनकी हत्या यह संदेश देने की कोशिश है कि जो भी हिंदुओं के लिए बोलेगा उसे खत्म कर दिया जाएगा। पाठक ने घोषणा की, 'हम भारत में इसे नहीं होने देंगे। 

Exit mobile version