सभी खबरें

बीजेपी के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब, कर्ज माफी की पेन ड्राइव लेकर उतरे कमलनाथ कहा, कौन कहता है हमने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया?

भोपाल/आयुषी जैन/मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर किसानों की कर्ज माफी के मामले को लेकर झूठे आरोप प्रत्यारोप भाजपा ने लगाए थे, जिससे राजनीतिक सनसनाहट तेज हो गई थी..

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को शिवराज सिंह चौहान के मिलने के बाद हाथ में पेन ड्राइव लहलहाते हुए मीडिया के सामने आए और कहा कि कौन कहता है हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है जो यह कहते हैं उनके लिए मेरे पास जवाब के रूप में यह पेनड्राइव है….

कमलनाथ ने बताया कि प्रदेश के 26 लाख से ज्यादा किसानों का हमने कर्ज माफ किया है मेरे पास इसके प्रमाण हैं पेन ड्राइव के रूप में इसमें उन किसानों के नाम पत्ते मोबाइल नंबर अकाउंट नंबर और कितना कर्ज माफ हुआ है उसकी राशि दर्ज है मैं मीडिया को भी यह उपलब्ध करा रहा हूं यही हमारे कर्ज माफी का प्रमाण है और भाजपा की झूठी पोल खोल रहा है जो कर्ज माफी को लेकर आरोप लगा रहे हैं वे स्वयं कर्ज माफी के कार्यक्रम में शामिल हुए हैं इसके सबूत हैं..

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की उनके साथ प्रदेश के हाल-चाल भी लिए. और सीएम से मुलाकात करने के पश्चात कमलनाथ ने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है हम विकास की राजनीति पर भरोसा करते हैं कमलनाथ ने कहा कि क्या यह जनता को कह पाएंगे कि हमने सौदा कर लिया है और इसीलिए कमलनाथ ने इस्तीफा दे दिया है लेकिन यह बात यह नहीं कर सकते कि हमने सौदा नहीं किया है और सरकार से हटने का निर्णय लिया..

ग्वालियर में चल रहे बीजेपी सदस्यता समारोह में सिंधिया ने कहा था कि कमलनाथ की सरकार वल्लभ भवन से चल रही थी, उन्हें जमीन पर उतरकर देखने की फुरसत नहीं थी। भाजपा नेता लगातार इस बात को लेकर कांग्रेस सरकार की आलोचना करते रहे कि उन्होंने किसानों से कर्ज माफी के नाम पर झूठ बोला।

इसी का जवाब देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को पैन ड्राइव लेकर आए

शिवराज से मुलाकात के बाद कमलनाथ कर्ज माफी की पेन ड्राइव लेकर मीडिया के सामने आए और सबूत के तौर पर मीडिया को कर्ज माफी का डाटा उपलब्ध कराने की बात कही..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button