सभी खबरें

Donald Trump के लिए Kailash Kher देंगे स्पेशल परफॉरमेंस 

मुंबई: 24 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump भारत दौरे पर आ रहें हैं। भारत के लिए ये एक बहुत ही खास दिन होगा। ट्रम्प के स्वागत की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरेंगे। उनके स्वागत के लिए बॉलीवुड के सूफी सिंगर कहे जाने वाले कैलाश खेर (Kailash kher) स्पेशल परफॉर्मन्स देंगे। यह कार्यकर्म भारत के सबसे बड़े स्टेडियमों में से एक कहा जाने वाला 'मोटेरा स्टेडियम' में होगा। जिसमे 1.25 लाख लोग सम्मलित होंगे। बॉलीवुड में कई गानों को अपनी आवाज़ देने वाले कैलाश खेर अपने गानों पर डोनाल्ड ट्रम्प को डांस करना चाहते है। 
 
कैलाश खेर ने ANI से बात करने के दौरान बताया की वो ट्रम्प के स्वागत में 'नमस्तें' नाम का एक गाना गाएंगे। अपनी परफॉरमेंस के बारे में कैलाश खेर बोले,  'जय जयकारा स्वामी देना साथ हमारा' गाने से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और 'अगड़ बम-बम लहरी' से इसकी समाप्ति होगी।' इसके आगे कैलाश कहते हैं, 'मेरा बस चले तो मैं इसी गाने (अगड़ बम-बम लहरी) पर उनको (ट्रम्प) भी नचाऊं।'

ANI से बात करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प भारत के दौरे पर अपनी पत्नी मेलेनिया के साथ 2 दिन के लिए आ रहे हैं। इस दो दिवसीय दौरे में वो आगरा में ताजमहल का भी दीदार करेंगे। आगरा को सजाने में दो हज़ार से ज्यादा लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रम्प ट्रेड और अन्य अहम मुद्दों पर बात होगी। 
  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button