ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरी हुंकार, किया मोदी सरकार पर वार

नई दिल्ली/ आयुषी जैन– दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ शनिवार को आयोजित भारत बचाओ रैली का आयोजन राम लीला मैदान पर किया। रैली में मध्यप्रदेश के अलावा भी अन्य राज्यों से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। इस रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित पार्टी के नेताओं ने मंच से मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधा। वहीं इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि हमें बदला नहीं, बदलाव चाहिए, 

सब कुछ ठीक है ऑल इज वेल
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच को संबोधित करते हुए कहा- हिंदी फिल्म हम देखते हैं, लेकिन जब हिंदी फिल्म रियल लाइफ में तब्दील हो जाए तो कितनी दयनीय स्थिति उत्पन्न होगी। फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य होंगे, जिसमें युवा बेरोजगार है, किसान कर्जदार है, गरीब लाचार घरेलू उत्पादन की दर नीचे गिर रही है. व्यापार पर तालाबंदी कर ठोक लग चुका है और बैंक घोटालों पर गरीब का पैसा चंदा के आधार पर वसूला जा रहा है. अगर यह फिल्म का दृश्य तो इस फिल्म का शीर्षक है सब कुछ ठीक है ऑल इज वेल.

अच्छे दिन कच्चे साबित हो चुके हैं
मोदी सरकार पर बरसते हुए सिंधिया ने कहा- आज देश का किसान मजदूर नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहा है, अच्छे दिन कच्चे साबित हो चुके हैं. किसान को खुशहाल करने का ख्वाब आज उन्हें कुचल रहा है, तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम आज गुलाबी है लेकिन आंकड़े या झूठे हैं या दावा किताबी है. देश का अन्नदाता पेड़ों से लटक कर सो रहा है, अच्छे सपने के दिन देख बेबस होकर राह देख रहा है यह आवाज है, यह आवाज देश भर में जानी चाहिए कि अब बदलाव की जरूरत है.

Exit mobile version