प्रदेश के विकास के बारे में क्या बोल गए सिंधिया ?

Bhopal News Gautam :- ज्योतिरादित्य सिंधिया आजकल काफ़ी एक्टिव दिख रहे हैं। और अपने बयानों से खूब खलबली भी मचा रहे हैं। जब प्रदेश के विकास पर उनसे सवाल किया गया तब उन्होंने बोला कि अभी तक इस बारे में उनसे कोई राय नहीं लिया गया है जब लिया जाएगा तब जरूर बताएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी हरेक क्षेत्र में बहुत काम होना बाकी है। रविवार सुबह ज्योतिरादित्य भोपाल में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ से मिलने पहुचें थे।
 

प्रदेश की जनता ने हमे विश्वास से चुना है
साधो के निवास के बाहर निकलते हुए सिंधिया ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा- प्रदेश की जनता ने जिस विश्वास से हमें को चुना है।हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि क्या कमलनाथ ने आपसे प्रदेश के विकास के बारे में क्या राय ली ? तब उन्होंने कहा कि अभी तक उनसे कोई राय लि ही नहीं गई जब ली जायेगी तो वह जरूर देंगे। भोपाल दौरे से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गईं।

सिंधिया को मिल सकती है नयी ज़िम्मेदारी
समर्थकों द्वारा सिंधिया को काफी समय से प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग की जा रही है। लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने अभी ये मामला लटका रखा है। कांग्रेस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मई में खाली हो रही प्रदेश कोटे की तीन राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है। दो सीटे कांग्रेस के खाते में जाना तय है। इसमें से एक सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा में भेज महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Exit mobile version