सभी खबरें

कांग्रेस और कमलनाथ के सवाल पर सिंधिया ने जोड़ लिए हाथ, कह डाली ये बड़ी बात

मध्यप्रदेश/भोपाल : लंबे समय के बाद इंतज़ार के बाद बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर आए। सिंधिया सुबह राजधानी भोपाल पहुंचेेेेेेे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। भोपाल पहुंचते ही सिंधिया सबसे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के घर लंच पर पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बातचीत भी हुई। 

इस दौरान सिंधिया ने मीडिया से चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरा घर है, इसलिए मैं सबसे मिलने आया हूं। बीजेपी की नई कार्यसमिति के बारे में उन्होने कहा कि पूरी पार्टी एक हैं। अपने समर्थकों को उसमें जगह दिये जाने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद दिया। 

राजनीतिक बदलाव को लेकर चल रही अटकलों को लेकर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ऐसे सवाल उठाती है, यह उनका असली चेहरा हैं। हम आपस में मिले तो आप दुखी, ना मिले ताे सवाल उठाते हैं। वे ही बता दें कि हमें क्या करें, जिससे आप खुश हों?

वहीं, जब पत्रकारों ने सिंधिया से कांग्रेस और कमलनाथ को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने हाथ जोड़ते हुए कहा कि “कांग्रेस को अपना भविष्य अपने आप ढूंढना हैं। दूसरे राजनीतिक दलों पर टिप्पणी करना मेरी आदत नहीं है, ये कांग्रेस के नेताओं की आदत हैं। मैं अपनी तरह से उनको अपनी सोच विचारधारा के लिए साधुवाद देता हूं। ये मेरी सोच विचारधारा नहीं है। मुझे केवल अपनी भारतीय जनता पार्टी के साथ मतलब है, अपने संगठन के साथ मतलब है, अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतलब है और अपनी मध्यप्रदेश की जनता के साथ मतलब हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button