सभी खबरें

जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, सीएम शिवराज ने की दलाली, 7 महीने की सरकार में हुए कांग्रेस की 15 महीने की सरकार से डबल ट्रांसफर

जीतू पटवारी का बड़ा आरोप, सीएम शिवराज ने की दलाली, 7 महीने की सरकार में हुए कांग्रेस की 15 महीने की सरकार से डबल ट्रांसफर

 जीतू पटवारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर बड़े आरोप लगाते हुए नजर आए. यह तो पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और इनकी सरकार सिर्फ और सिर्फ दलाली का काम करती हैं. मध्य प्रदेश में 15 महीने की कांग्रेस सरकार में जितने ट्रांसफर हुए उसके डबल ट्रांसफर शिवराज की 7 महीने की सरकार में हुई है. 
 जीतू पटवारी ने कहा की दलाली का काम भाजपा करती है और यह बात अब पूरी तरह से साफ हो गई है. जहां एक तरफ बीडी शर्मा बड़े दावे के साथ कहते थे कि हमारी सरकार में खरीद-फरोख्त का कार्यक्रम नहीं चलता है.. 
 उसके बाद आज उमंग सिंघार ने वीडियो के माध्यम से इस बात का खुलासा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायक जब बेंगलुरु में थी उस दौरान सिंधिया ने उन्हें फोन किया था और कहा था कि आप की आर्थिक स्थिति सही नहीं है, कांग्रेस में आपका भविष्य नहीं है. आप ₹50 करोड़ लें और साथ ही  मंत्री पद का लालच भी दिया.. 

 इन दिनों कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही है. भाजपा के नेता मंत्री भी पीछे नहीं हैं.. 
 पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अलग तरह की राजनीति करती है प्रदेश की जनता सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया से ही सवाल नहीं करना चाहती बल्कि वह पूरी भारतीय जनता पार्टी से सवाल कर रही है कि इस तरह की दगाबाजी उनके साथ क्यों की जा रही है? 
 खरीद-फरोख्त के बीच जनता को क्यों पीसा जा रहा है और. और असामयिक चुनाव क्यों आयोजित किए गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button