सभी खबरें

जबलपुर : एकता दिवस के रूप में मनाई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, पुलिस अधिकारी- कर्मचारियों ने ली राष्ट्रीय एकता अखंडता की शपथ

जबलपुर : एकता दिवस के रूप में मनाई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, पुलिस अधिकारी- कर्मचारियों ने ली राष्ट्रीय एकता अखंडता की शपथ

  •  पुलिस अधीक्षक कार्यालय में निकाला गया मार्च पास्ट
  •  एकता एवं अखंडता का संदेश देते हुए कंट्रोल रूम में हुआ समापन

देखें video – https://www.facebook.com/watch/?v=403370317713717

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
राष्ट्रीय एकता के पुरोधा लौह पुरूष स्व. श्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की 151वीं जयंती पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर द्वारा अधिकारियों/कर्मचारियों को दिलाई  राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता की शपथ, हरी झण्डी दिखाकर एकता एवं अखण्डता का संदेश देने हेतु रवाना किया मार्चपास्ट।


   शनिवार को राष्ट्रीय एकता के पुरोधा लौह पुरूष भारत के प्रथम गृह मंत्री स्व श्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की 151वीं जयंती केा जबलपुर पुलिस द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया।   राष्ट्रीय एकता दिवस के अवंसर पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय जबलपुर में प्रातः 11 बजे अधिकारियों/कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता की शपथ दिलाई गयी। शाम को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से पुलिस अधीक्षक जबलपुर  सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार (भा.पु.से.) एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  शिवेश सिंह बघेल, रक्षित निरीक्षक सौरव तिवारी की उपस्थिति में हरी झण्डी दिखाकर मार्चपास्ट को रवाना किया गया। मार्चपास्ट में जिला बल के अलावा वि.स.बल एवं होमगार्ड के 80 अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे। मार्चपास्ट पुलिस अधीक्षक कार्यालय से रवाना होकर मुख्य मार्गो से होता हुआ, एकता एवं अखण्डता का संदेश देते हुये कन्ट्रोल रूम  जबलपुर में सम्पन्न हुआ।
 कलेक्टर  ने अधिकारियों-कर्मचारियों को संकल्प दिलाया


स्वतंत्र भारत के प्रथम गृह मंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती 'राष्ट्रीय एकता दिवस' के रूप में मनाई गई । इस अवसर पर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा  ने उपस्थित अधिकारियों-कर्मचारियों को राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने का संकल्प दिलाया ।  राष्ट्रीय एकता दिवस के इस कार्यक्रम में कोरोना की रोकथाम एवं बचाव के लिए लगन और निष्ठा से कार्य के करने वाले कोरोना योद्धा भी मौजूद थे  ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button