सभी खबरें

Indore : उच्च शिक्षा मंत्री की बड़ी घोषणा , इंदौर में लड़कियों को दिया बड़ा सौगात

Indore News, Gautam :- उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने घोषणा की है कि जल्द हीं इंदौर में छात्राओं के लिए 4 नए कॉलेज खुलेंगे। सेवादल के कार्यक्रम में इंदौर पहुंचे पटवारी ने कहा कि बेटियों को अच्छी शिक्षा मिल सके इसके लिए उन्हें अच्छे कॉलजों की जरूरत है। इसी चीज का ध्यान रखकर राज्य सरकार इंदौर में विशेष तर्ज़ पर लड़कियों के लिए चार नए कॉलेज खोलेंगी। उन्होंने कहा कि बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए ये आवश्यक है।

कमलनाथ के नेतृत्व में होंगे निकाय चुनाव
पटवारी ने कहा कि मुझे दिल्ली चुनाव में भी जिम्मेदारी दी गई है, मुझे जिला प्रभारी बनाया गया है। इसे पीसीसी चीफ से नहीं जोड़ा जाए। आम चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में ही होंगे। हम इस चुनाव में भी झंडा फहराएंगे। आज हमारे पास एक ऐसा नेतृत्व है, जिसके पास एक विजन है। वे दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी हैं। इसका ताजा उदाहरण भूमाफियों पर कार्रवाई है। उन्होंने कार्रवाई शुरू की तो फिर एक कदम इसे लेकर पीछे नहीं हटाया है। इसका उद्देश्य आमआदमी को सहूलियत और सुविधाएं देना है। उनके आने से विश्वभर के उद्योगपति आज मप्र में निवेश को लेकर भरोसा करने लगे हैं। कमलनाथ ने कृषि और आदिवासियों को लेकर सालभर में जो निर्णय लिए हैं, वो अभूतपूर्व है।

सेवादल हमे ताकत देता है
मंत्री पटवारी ने कहा कि कांग्रेस को सेवादल और उसके सैनिक हमेशा शक्ति और संबल देते हैं। विपक्ष की भूमिका या फिर हमारी हार के समय, सेवादल हमें ताकत देता है। मैं मानता हूं, जब कोई कार्यकर्ता टिकट लेने जाता है, किसी पद पर आसीन होता है, या फिर चुनाव लड़ने जाता है तो पहले उसकी ट्रेनिंग सेवादल के सिद्धांतों के आधार पर होनी चाहिए। उनके शिविर में ट्रेनिंग होने से देश की फिजा बदलेगी। कार्यकर्ताओं को आदर्श ट्रेनिंग का पाठ पढ़ने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button