जबलपुर बीजेपी विधायक की पत्नी हुई Corona पॉजिटिव,विधायक के संपर्क में आये सांसद राकेश सिंह भी कोरोनो संदिग्ध!!!!

जबलपुर बीजेपी विधायक की पत्नी हुई Corona पॉजिटिव,विधायक के संपर्क में आये सांसद राकेश सिंह भी कोरोनो संदिग्ध!!!!

 

बीजेपी विधायक की पत्नी हुई Corona पॉजिटिव ,विधायक के संपर्क में आये सांसद राकेश सिंह बिना जाँच दिल्ली रवाना...

जबलपुर से मयंक तिवारी की खास रिपोर्ट
भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी और नेता आये कोरोना संदिग्धों की श्रेणी में

देश में जहां कोरोनो को लेकर बड़ी बड़ी शख्सियत और राजनीति के दिग्गज लोग क्वॉरेंटाइन हो चले हैं, वही जबलपुर के सांसद राकेश सिंह संदिग्ध होने के बावजूद मंगलवार शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो गए, जबकि जाँच रिपोर्ट कल बुधवार को विधायक रोहाणी की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं,औऱ आपको बता देे राम जन्मभूमि को लेकर यह प्रोग्राम 4 अगस्त मंगलवार केे दिन हुआ था उसी शाम सांसद राकेश सिंह दिल्ली रवाना हुए थे,इतना ही नहीं एक दिन पहले जबलपुर कैंट विधानसभा के विधायक अशोक रोहाणी ,जबलपुर सांसद राकेश सिंह जबलपुर नगर बीजेपी अध्यक्ष जी एस ठाकुर, पश्चिम पूर्व विधायक बब्बू समेत बीजेपी के कार्यकर्ता मंदिर में पूजन में शामिल हुए थे। वही बीजेपी विधायक अशोक रोहाणी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मेरे संपर्क में जितने भी लोग आए हुए हैं, वे सभी अपनी कोरोना जांच  करवा कर क्वॉरेंटाइन हो जाएं मैं भी क्वॉरेंटाइन हो गया हूं। इसके बावजूद सांसद राकेश सिंह ने केंद्र सरकार के नियमों का उल्लंघन करते हुए न तो अपनी कोरोना पॉजिटिव जांच करवाई है और न ही अपने आप को क्वॉरेंटाइन किए बगैर रात में ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 
अब यह वाकई जबलपुर संस्कारधानी के लिए बेहद चिंता का विषय है, क्योंकि जबलपुर मौजूदा दौर में खतरे से खेल रहा है। जहां अभी तक यदि बात करें तो गुलजार होटल में कोरोना ब्लास्ट  और कॉफी हाउस में एक साथ 45 लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे।अत्यंत इससे चिंता और भी बढ़ गई है क्योंकि जिम्मेदार सांसद और जिम्मेदार नेता अपनी जिम्मेदारी न दिखाते हुए केवल अधिकारियों पर अपना ठीकरा फोड़ देते हैं।
ये हैं पूरा मामला : जानकारी के मुताबिक जबलपुर  से बीजेपी विधायक की पत्नी की कोविड-19 जांच बुधवार शाम को पॉजिटिव आई थी। भाजपा विधायक ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से देते हुए कहा था कि उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं वह एहतियातन अपने आप को क्वारंटाइन कर ले साथ ही अपनी कोरोना जांच भी करवा लें। 

मालूम रहे कि राम जन्मभूमि के भूमि पूजन के एक दिन पहले जबलपुर स्थित एक हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा के पाठ के दौरान भाजपा के सांसद राकेश सिंह विधायक अशोक रोहाणी पूर्व विधायक हरेंद्र जीत सिंह बब्बू के साथ भाजपा के सभी सदस्य मौजूद थे।

केंद्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के आधार पर सभी को अपने आप को क्वारंटाइन कर लेना था साथ ही अपनी कोविड-19 की जांच भी कराना था इसके बावजूद सांसद राकेश सिंह ने अपनी ना तो कोविड-19 की जांच कराई ना ही अपने आप को क्वारंटाइन किया और तो और मंगलवार रात को ही वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे 
जनप्रतिनिधि खुद कर रहे केंद्र के नियमों का उल्लंघन :  सोचने वाली बात यह है कि जबलपुर में लगातार कोविड-19 का संकट बढ़ता ही जा रहा है रोजाना 50 से 70 मरीज कोविड-19 के संक्रमण से संक्रमित हो रहे हैं अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जो गाइडलाइन जारी की गई है। उसका उल्लंघन भाजपा के ही जनप्रतिनिधि कर रहे हैं तो आम आदमी से क्या उम्मीद की जा सकती है। सांसद कोई आम आदमी नहीं है उनसे रोज सैकड़ों लोग मिलने के लिए पहुंचते हैं जिनके संपर्क में आने से जबलपुर में कोरोना का एक और बड़ा विस्फोट हो सकता है इससे इनकार नहीं किया जा सकता।
 मालूम रहे जबलपुर के होटल गुलजार में नगर निगम के अपर आयुक्त राकेश अयाची की बेटी की शादी में सैकड़ों शहर के नामी लोग समेत  शामिल हुए थे जिसमें कोविड-19 के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से करीब 50 से 60 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे।  वही दूसरे एक मामले में जबलपुर के एक कॉफी हाउस में संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से करीब 45 लोग कोविड-19 के शिकार हो गए थे। अब देखना होगा कि प्रशासन इस मामले को लेकर क्या कार्रवाई करता है।