सभी खबरें

जबलपुर : बेटे ने माँ से कहा 5 मिनट में आया, 20 घंटे बाद पहुंची लाश

जबलपुर : बेटे ने माँ से कहा 5 मिनट में आया, 20 घंटे बाद पहुंची लाश

  • जबलपुर के विजय नगर में नवमी के छात्र की हत्या ,झाड़ियों में खून से लथपथ मिली लाश
  •  रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में हत्या कर फेंकी गई थी लाश
  • SP और FSL टीम मौके पर पहुंची, एसपी ने 10 हजार का इनाम घोषित किया

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
जबलपुर के विजयनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत 16 वर्षीय मासूम किशोर जो नवमी कक्षा का छात्र था उसकी खून से लथपथ लाश मिली। लड़के की पहचान लार्डगंज क्षेत्र निवासी के तौर पर हुई। किशोर बुधवार रात आठ बजे मां से बोल कर निकला था कि खाना निकाल कर रखो, पांच मिनट में आता हूं। तब से वह गायब था। लार्डगंज थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज थी। 22 घंटे बाद उसकी रक्तरंजित लाश स्कीम नंबर 41 में रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिली। उसके गले, पीठ, चेहरे पर चाकू के घाव थे। हत्या की खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा और एफएसएल टीम भी पहुंची थी। एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। सीएसपी गढ़ा ट्रेनी आईपीएस रोहित काशवानी ने बताया कि दोपहर में डायल-100 पर किसी ने रेलवे किनारे झाड़ियों में शव पड़े होने की सूचना दी थी। दो बजे के लगभग टीम पहुंची तो वहां 16 वर्षीय किशोर का शव मिला। उसके गर्दन, पीठ, चेहरे पर चाकू से वार करने के निशान मिले हैं। उसकी पहचान लार्डगंज क्षेत्र के रवि नगर निवासी प्रेम अहिरवार ने अपने बेटे तरुण अहिरवार (16) के रूप में की।

 

नौवीं में पढ़ता था तरुण
पिता प्रेम अहिरवार सर्वोदय नगर स्थित लकी अग्रवाल की हार्डवेयर दुकान में काम करता है। बेटा तरुण अहिरवार नौवीं में पढ़ता था। बुधवार रात आठ बजे उसने मां से खाना निकालने के लिए बोला और पांच मिनट में आने की बात कह निकल गया था। तब से पूरी रात परिजन उसे खोजते रहे। गुरुवार दोपहर वे लार्डगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गए थे। उसी दौरान विजय नगर क्षेत्र में लाश मिलने की खबर आई। मौके पर पहुंचे तो लाश उनके बेटे की थी।

चेहरा खा गए जानवर
तरुण अहिरवार का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया था। चेहरे का कुछ मांस जानवर नोच कर खा गए थे। चाकू से शरीर पर कई वार किए गए थे। गर्दन को रेता गया है। किशोर की लाश मिलने की खबर मिलते ही एसपी, सीएसपी रोहित काशवानी और टीआई विजय नगर ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला पहुंची थी। शाम होने की वजह से शव का पीएम अब शुक्रवार को होगा। विजय नगर पुलिस ने प्रकरण में हत्या व शव छिपाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button