सभी खबरें

जबलपुर : बहनों पर बुरी नजर रखने की बात को लेकर हुई थी 16 वर्षीय किशोर की हत्या, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी देखें video

जबलपुर : बहनों पर बुरी नजर रखने की बात को लेकर हुई थी 16 वर्षीय किशोर की हत्या, ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी देखें video

  • विजय नगर थाना अंतर्गत किशोर की अंधी हत्या का पुलिस ने किया खुलासा
  •  आरोपी युवक और एक अपचारी बालक गिरफ्तार

      देखें video-https://fb.watch/2jbU_nyvUN/

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
 विजय नगर थाना अंतर्गत 16 वर्षीय किशोर की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया। किशोर की हत्या बहनों पर बुरी नजर रखने के कारण हुई थी। पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, प्लेजर गाड़ी और घटना के वक्त पहने गए कपड़े बरामद किए हैं।
यह था घटनाक्रम
3 दिसंबर को जेडीए स्कीम क्रमांक 410 डिग्री के पास झाड़ियों में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। झाड़ियों में पड़ा शव 16-17 वर्षी एक किशोर का था जिसके गर्दन चेहरे जबड़े एवं गले के साथ पेट में चाकुओं के निशान थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए तो मृतक की शिनाख्त अरुण अहिरवार (16) निवासी रवि नगर गढ़ा फाटक के रूप में हुई।
थाने पहुंचे परिजन, तब पता चला हत्या हो गई 
मृतक के चाचा छोटा हर बार ने बताया कि उसके मंझले बड़े भाई का बेटा तरुण जो कक्षा 9वी में पढ़ता था 2 दिसंबर की रात 8:00 बजे से घर वापस नहीं आया। दोपहर में जब लालगंज थाने में रिपोर्ट करने गए तो वहां जानकारी मिली कि एक अज्ञात लड़के का शव मृत अवस्था में जीरो डिग्री 41 नंबर रोड के पास पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो भतीजे तरुण की गर्दन चेहरे जबड़े की छाती और नाभि में चोट के निशान ठीक-ठाक गले में कट के निशान लगे थे किसी अज्ञात व्यक्ति ने तरुण की हत्या कर दी।


प्लेजर गाड़ी ने पहुंचाया पुलिस को हत्यारों तक 
अंधी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 10000 रूपए  का नगद इनाम घोषित किया और आरोपियों की पतासाजी शुरू की। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर क्राइम ब्रांच और लालगंज थाने की पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन के दौरान मृतक तरुण के मोहल्ले से आने-जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में मृतक के साथ दो संदेहियों के साथ एक काले रंग की ब्लेजर गाड़ी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी। हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन की। खोजबीन के दौरान प्रांजल और आदि जैन 18 निवासी रामनगर कछियाना मोहल्ला लालगंज और एक अन्य अपचारी बालक को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने तरुण की हत्या करना स्वीकार किया।
 हरकतों से तंग आ गया था इसलिए कर दी तरुण की हत्या 
 पूछताछ के दौरान 17 वर्षीय किशोर ने बताया कि तरुण उसके चाचा की लड़की और दोस्त प्रांजल और शादी जैन की छोटी बहन पर बुरी नजर रखता था। तरुण से धमकी दे रहा था कि अपनी चचेरी बहन से मुझे मिलवा ओ नहीं तो तुम्हारी चचेरी बहन की फोटो वायरल कर दूंगा। तरुण अहिरवार की आए दिन की हरकतों से वह तंग हो चुका था उसने अपने दोस्त प्रांजल के साथ बात कर तरुण को मारने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक उसने दो चाकू की व्यवस्था की और तरुण से बोला कि उसकी चचेरी बहन जीरो डिग्री के पास खड़ी है। तुम्हारा इंतजार कर रही है साथ में चलो और फोटो डिलीट कर दो ऐसा कहकर अपनी काले रंग की प्लेजर में दोस्त प्रांजल के साथ तरुण अहिरवार को बैठाकर जीरो डिग्री ले गए। मोबाइल से फोटो डिलीट करवा कर चाकू से तरुण की हत्या कर दी और कुछ ही दूरी पर दोनों ने झाड़ियों में चाकू फेंक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button