सभी खबरें

जबलपुर : नगर निगम कर्मी की पत्थर पटक कर हत्या, मैदान में मिली रक्तरंजित लाश

जबलपुर : नगर निगम कर्मी की पत्थर पटक कर हत्या, मैदान में मिली रक्तरंजित लाश

  • कैंट थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के सामने की घटना
  • घटनास्थल के पास से पास मिली शराब की बोतल और गिलास

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
कैंट थाना अंतर्गत विरमानी पेट्रोल पंप के सामने मुर्गी ग्राउंड में शुक्रवार को एक युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर पर गहरा घाव था। सूचना मिलने पर कैंट पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक विरमानी पेट्रोल पंप के सामने ग्राउंड में एक युवक की रक्तरंजित लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि मृतक के सिर पर गहरा घाव था और उसके पास से तलाशी लेने पर एक कागज मिला। जिस पर बात कर ले हमसे बात करने पर मृतक की पहचान अरविंद सिंह राजपूत (48) घमापुर के रूप में हुई। घटनास्थल के पास से रक्त रंजित एक पत्थर भी मिला है। प्रथम दृष्टया यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अरविंद की हत्या पत्थर पटक कर की गई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नगर निगम में ऑफिस बॉय के रूप में था कार्यरत
मृतक के पास एक थैला मिला है, जिसमें नगर निगम के कुछ दस्तावेज भी जानकारी हासिल करने पर मालूम चला कि मृतक नगर निगम में ऑफिस बाई के रूप में काम करता था।
घटनास्थल के पास से पास मिली शराब की बोतल और गिलास
जिस जगह हत्या हुई है उसके पास ही शराब की बोतल और गिलास भी पुलिस ने बरामद की है जानकारी में यह बात सामने आई कि मृतक शराब पीने का आदी था कल रात वह ग्राउंड में शराब पीने के लिए आया होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button