सभी खबरें

NH-30 सिहोरा में तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराई, दरवाजा तोड़कर निकाला घायलों को, एक की हालत नाजुक देखें video

NH-30 सिहोरा में तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराई, दरवाजा तोड़कर निकाला घायलों को, एक की हालत नाजुक देखें video

  • गोसलपुर थाना अंतर्गत मोहतरा गांव के पास हादसा
  • हादसे के बाद कार से निकलने लगा धुंआ

   देखें video – https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=246483870181910&id=111571187006513
द लोकनीति डेस्क सिहोरा
राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार सड़क पर लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर होने के बाद कार से धुआं निकलने लगा। हादसे की खबर लगते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे जहां कार में सवार चालक और उसका एक साथ ही गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा अंदर से लॉक हो गया काफी मशक्कत करने के बाद आखिरकार लोगों ने कार का दरवाजा तोड़कर दोनों घायलों को बाहर निकाला। हादसे में कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं दूसरे साथी को भी चोटें आई दोनों घायलों को इलाज के लिए तत्काल मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है।


सिहोरा से जबलपुर की तरफ आ रही थी कार
हासिल जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे के लगभग कार क्रमांक बीआर 06 बीएक्स 8053 सिहोरा से जबलपुर की ओर जा रही थी। कार में 2 लोग सवार थे। कार जैसे ही मोहतरा गांव के पास पहुंची उसी समय बिजली के खंभे से जा टकराई। टक्कर लगते ही कार से धुंआ निकलने लगा हादसे की खबर लगते ही लोग घटनास्थल पर पहुंचे।


दरवाजा तोड़कर निकाला घायलों को, एक की हालत नाजुक
लोग घटनास्थल पर पहुंचे जरूर लेकिन कार का दरवाजा अंदर से लॉक हो गया था और दोनों घायल अंदर फस गए थे। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा जब नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़कर दोनों घायलों को किसी तरह बाहर निकाला। कार चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है वहीं उसके दूसरे साथी को भी गंभीर चोटे आई हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए तत्काल जबलपुर एंबुलेंस से रवाना किया गया।
नींद का झोंका आने से हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी और सुबह का समय होने के कारण ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि चालक को नींद का झोंका आ गया। जिसके कारण कार बिजली के खंभे से टकरा गई और यह बड़ा हादसा हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button