सभी खबरें

जबलपुर : रेत के वर्चस्व को लेकर चली गोली, हाईवा के चालक की मौत देखें video 

जबलपुर : रेत के वर्चस्व को लेकर चली गोली, हाईवा के चालक की मौत देखें video 

  •  जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के बावला में नर्मदा नदी घाट की घटना
  •  हाईवे ले जा रहे चालक का रास्ता रोककर हमलावरों ने मारी गोली
  •  घायल चालक इलाज के दौरान निजी अस्पताल में तोड़ा दम

       देखें video https://fb.watch/2b7ERsPSDX/

द लोकनीति डेस्क जबलपुर
नर्मदा नदी में रेत का अवैध उत्खनन कोई नई बात नहीं है। रेत के वर्चस्व को लेकर बेलखेड़ा क्षेत्र पहले भी रेत के अवैध उत्खनन के लिए सुर्खियों में रहा है। जहां रेत माफिया रेत के अवैध खनन को लेकर हमेशा आमने-सामने आ गए हैं। शासन और प्रशासन का रेत माफियाओं को कोई भी भय नहीं। ताजा मामला नर्मदा नदी घाट के पावला गांव का है, जहां पर रेत के वर्चस्व को लेकर गोली मारकर हाईवा के चालक की हत्या कर दी गई।


 बेलखेड़ा थाना अंतर्गत बावला गांव में रेत के अवैध कारोबार को लेकर एक हाईवा चालक की अज्ञात लोगों द्वारा उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब वह रेत लेकर जा रहा था। देर रात हु इस गोलीकांड की जानकारी जैसे ही आसपास के ग्रामीणों को लगी मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल चालक को उपचार के लिए जबलपुर लाया गया जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश से बघेल, सीएसपी भावना मरावी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


 घात लगाए बैठे थे अज्ञात हमलावर : हासिल जानकारी के मुताबिक करकबेल थाना ठेमी जिला नरसिंहपुर निवासी 25 वर्षीय धनीराम प्रजापति हाईवा चलाता है। देर रात भर पावला घाट से हाईवा में रेत भरकर कहीं जा रहा था वह जैसे ही हाईवा लेकर कुछ दूर पहुंचा पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात तत्वों ने बीच रास्ते में उसे रोककर गाली गलौज शुरू कर दी और उसकी कमर में बंदूक से गोली मार दी।


 उपचार के दौरान निजी अस्पताल में तोड़ा दम : हाईवा चालक को गोली लगते ही वह बेहोश हो गया कंडक्टर ने घटना की सूचना हाईवा के मालिक को दी जिसके बाद उसे उपचार के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया जहां हाईवा चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button