सभी खबरें

इंदौर : 2 पुलिसकर्मियों ने किया एक युवक का अपहरण, शराब तस्करी में फसाया, वसूले 1 लाख रुपए

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से बाद मामला सामने आया है जहां सदर बाजार थाना के सिपाही लक्की चौधरी और कमल ने साथ ही शाहिद और महेंद्र की मदद से एक व्यक्ति प्रतीक बगाड़े का अपहरण किया गया। इसके बाद प्रतीक बगाड़े को इन दो सिपाहियों नेशराब तस्करी का आरोपी बता कर खूब पीटा। इतना ही नहीं रिहाई के लिए उस व्यक्ति से 1 लाख की वसूली की गई। 

वहीं, इस मामले में प्रतीक ने थाना प्रभारी कमलेश शर्मा से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने सिपाही लकी चौधरी और कमल को हिरासत में ले लिया। कमलेश शर्मा के मुताबिक प्रतिक का साथी कन्हैया आरोपित शाहिद के साथ मिलकर धोखाधड़ी के आरोप में जेल में बंद था। साहिल को रुपए की जरूरत है, जिसके बाद इस मामले को अंजाम दिया गया हैं। वहीं मामले की जांच की जा रही हैं।

ये है पूरा मामला

जहां आरोपित साहिल ने प्रतीक के दोस्त कन्हैया को कॉल करके उसे शराब की बोतल की मांग की। जिसके बाद कन्हैया ने प्रतीक को इस बारे में बताया और दोनों ने एमजी रोड स्थित शराब दुकान से शराब खरीदी। इसके बाद इंद्रप्रस्थ टावर के समीप खड़े होते ही सिपाही लकी और कमल द्वारा दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की गई। जिसमें कन्हैया तो घबराकर भाग गया लेकिन प्रतीक पकड़ा गया।

वह दोनों सिपाही लकी चौधरी और कमल ने प्रतीक पर तस्करी का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की और उसके बाइक पर उसे पुलिस चौकी लेकर आएं। वही रिहाई के लिए प्रतीक से 1 लाख मांगे गए और परिजनों द्वारा रुपए की व्यवस्था कर दिए जाने के बाद प्रतीक को छुड़ाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button