सभी खबरें

इंदौर: पवेलियन से लौटे "बल्लेबाज़ विधायक आकाश", कमलनाथ सरकार को घेरा, याद दिलाई ये बात 

इंदौर: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बल्लेबाज़ वा इंदौर से युवा विधायक आकाश विजयवर्गीय राजनीति के मैदान में फिर से लौट आए हैं। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ज़ोरदार वापसी करते हुए सीधे प्रदेश की कमलनाथ सरकार का घेराव कर डाला हैं। आकाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार उनका एक वादा याद दिलाया। दरअसल कमलनाथ सरकार ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने वचन पत्र में जनता से कई वादे किये थे, और वहीं वादे याद दिलाते हुए आकाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसा हैं। 

आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार अपने वादे के मुताबिक बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं दे पाई हैं। कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में वादा किया था कि वो राज्य के युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देगी, जबकि आज तक एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला हैं। और तो और बेरोजगारी भत्ता देने का प्रोसेस भी सरकार अभी तक शुरू नहीं कर पाई हैं। ऐसे में इस योजना के लागू होने पर भी संदेह हैं। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बेरोजगारी में कमी आई हैं। सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी यानि सीएमआईई की रिपोर्ट में पिछले 10 महीने में बेरोजगारी की दर में कमी पाई गई हैं। जिसके चलते कमलनाथ सरकार भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो, लेकिन बीजेपी के वार से वो बच नहीं पा रही  हैं। बता दे कि आकाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर इस रिपोर्ट के आने के बाद ये हमला बोला हैं। 

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय आज भले ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कर रहे हैं। लेकिन सवाल ये भी उठ कर समने आता हैं। जब शिवराज शासन था, जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी उस समय कैलाश विजयवर्गीय की भी अच्छी पकड़ मानी जाती थी। तब आकाश विजयवर्गीय ने ये सवाल क्यों नहीं उठाए ? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button