सभी खबरें

इंदौर : सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इंचार्ज सिस्टर बेच रही थी रेमडेसिविर इंजेक्शन, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना बेकाबू होता जा रहा हैं। यहां आए दिन रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। हालात ये है कि अस्पतालों में  बेड की किल्लत शुरू हो गई हैं। इतना ही नहीं इन सबके बीच अब रेमडेसिविर के इंजेक्शन के लिए भी हाहाकार मच रहा हैं। दुकान पर लिखा है 'रेमडेसिविर इंजेक्शन का स्टाॅक नहीं हैं। आने पर सबको दवाई मिलेगी। हालात ये है कि एक इंजेक्शन के लिए लोग सुबह से ही लाइन में लग रहे हैं। लोग अपने किसी ना किसी रिश्तेदार को महामारी से बचाने के लिए घंटों धूप में तप रहा हैं। भीड़ इतनी कि धक्का-मुक्की की स्थिति बन रही हैं। 

लेकिन इन सबके बीच सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में यह इंजेक्शन ब्लैक में बेचा जा रहा हैं। यहां की इंचार्ज सिस्टर का वीडियो वायरल हुआ हैं। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में बने इस वायरल वीडियो में यह भी बताया जा रहा है कि यह महिला इंचार्ज सिस्टर है और इंजेक्शन बेचने का काम कर रही थी।
जो वीडियो सामने आई है उसमे एक महिला डॉक्टर के पास खड़ी हैं। बिस्तर पर दो रेमडेसिविर के पैकेट रखे हुए हैं। वीडियो बनाने वाला शख्स यह भी कह रहा है कि यदि आप पेशेंट है तो इस तरह से डॉक्टर के पास क्यों खड़ी है। लेकिन महिला कुछ भी बोलने से इनकार करती रही और वीडियो बनता देख वहां से रवाना हो गई। 

उठे कई बड़े सवाल 

  • सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पूरा कोविड-19 से भरा हुआ है, ऐसे में किसी भी मरीज को अपने वार्ड से निकलने की अनुमति नहीं हैं। 
  • यदि अस्पताल के अंदर मरीज के परिजनों को जाने की अनुमति नहीं है तो फिर यह वीडियो बाहर कैसे आया।
  • यदि महिला कोई पेशेंट थी, या अन्य काम से डॉक्टर के पास आई थी तो उसने जवाब क्यों नहीं दिया।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button