सभी खबरें

इंदौर की दिल दहला देने वाली घटना, पति-पत्नी का विवाद बना बड़ा हादसा

इंदौर /  प्रदेश में अपराधों की संख्या चरम सीमा की ओर बढ़ती जा रही है। जिसमें अब पारिवारिक मामले भी सामने आने लगे हैं।  

इंदौर के अनूप टॉकीज स्थित गिफ्ट गैलरी की दुकान में बीती रात एक पारिवारिक मामले में विवाद की स्थिति बन गई। कुछ देर बाद विवाद की स्थिति ने  गंभीर हादसे का रूप ले लिया। विवाद के थोड़ी देर बाद पति जलता हुआ चौराहे पर दौड़ कर आया, जिसे देख चौराहे पर मौजूद लोगों मैं अफरा-तफरी मच गई। 

  • वचाव के दौरान 15 वर्षीय बेटी आग की लपेट में आ गई
  • घायल पिता पुत्री को मौजूदा लोगों ने पहुंचाया अस्पताल 
  • MYH  अस्पताल में चल रहा है इलाज 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी 
थाने से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि,आग की चपेट में आए दिनेश नरेठिया और बेटी रेबिका नंदा नगर निवासी है। दोनों को MYH अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से दोनों घायलों को निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

 पड़ोसी दुकानदार लखन वर्मा ने पुलिस को दी जानकारी के अनुसार 
बगल की दुकान को संचालित कर रहे लखन वर्मा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। करीब रात 8:30 बजे पति दिनेश अपनी पत्नी पूजा की गिफ्ट आइटम की दुकान में अंदर गया, उस समय पत्नी और बेटी दोनों दुकान में थी। थोड़ी देर बाद झगड़ने की आवाज सुनाई देने लगी लोगों ने यह आम बात समझ कर इस पर ध्यान नहीं दिया, पर थोड़ी देर बाद दिनेश बचाओ बचाओ चिल्लाते हुए बाहर आया तो पता चला कि दिनेश ने आग लगा ली हैं। 
पत्नी ने लगाया आरोप 

  • आए दिन शराब पीकर करते थे हंगामा 
  • 15 दिन पहले तोड़ा था दुकान का कैमरा 

कैसे हुआ हादसा 
पीड़ित पत्नी पूजा ने बताया कि पति दिनेश अकसर दुकान में आकर हंगामा करते रहते थे। बीती गुरुवार रात को वह पेट्रोल लेकर मुझे जलाने आया थाम, यह देख बेटी ने उसे धक्का दिया तो पेट्रोल उस पर गिर गया। उसके बाद उसने जब माचिस जलाई तो खुद आग की लपेट में आ गया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button