इंदौर : नशे में धुत BJP नेत्री के बेटे ने कार से 20 लोगों को मारी टक्कर, पुलिस ने 20 km तक किया पीछा, भाग निकला

इंदौर : नशे में धुत BJP नेत्री के बेटे ने कार से 20 लोगों को मारी टक्कर, पुलिस ने 20 km तक किया पीछा, भाग निकला

मध्यप्रदेश/इंदौर - मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नशे की हालत में BJP नेत्री के बेटे ने 10 से 12 लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी भाजपा नेत्री फिरदोस पटेल का बेटा फैजान हैं। 

कहा जा रहा है कि भाजपा की स्थानीय नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात आजाद नगर में नशे में धुत होकर कार दौड़ाते हुए क्षेत्र में जमकर आतंक मचाया। उसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, जिसमें कुछ लोगों को चोट भी आई हैं। घटना के बाद दर्जनों की संख्या में लोग रिपोर्ट लिखवाने आजाद नगर थाने पहुंचे। कार को पकड़ने की कोशिश में आरोपी ने पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। 25 से ज्यादा गाड़ियों से लोगों ने कार सवार का पीछा किया। इस दौरान वह अंधगति से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता रहा। वह पकड़ में नहीं आया।

प्रत्यक्षदर्शी फैय्याज ने बताया कि फैजान गोल चौराहे से गाड़ी दौड़ाते हुए आया और रास्ते में जो भी दिखा उसे चपेट में लेता गया। जिसने कार आती देख बचने की कोशिश की, उन्हें जान-बूझकर इसने टक्कर मारी। जिसने पकड़ने की कोशिश की, इसने उसकी ओर गाड़ी दौड़ाई। फैजान ने करीब 10 से 12 लोगों को टक्कर मारी। इनमें से चार के पैर में चोट आई है। टक्कर में कई रिक्शा, बाइक को चपेट में लिया हैं। प्रत्यक्षदर्शी फैय्याज के मुताबिक आरोपी मदीना नगर में रहता है और नशे का आदी हैं। इसने पहले भी ऐसी हरकत की हैं। जो इसके खिलाफ आवाज उठाता है, उनके साथ ये मारपीट करता हैं। आजाद नगर में 15 से 20 मिनट आतंक मचाने के बाद इसने बंबई बाजार में भी ऐसी ही हरकत की हैं। 

वहीं, पुलिस की माने तो फैजान रात में नशे की हालत में कार चला रहा था। जहां उसने अंदर ड्राइविंग से करीब 20 लोगों को आहत किया है। सूचना के बाद पुलिस ने 20 किलोमीटर तक भाजपा नेत्री के बेटे का पीछा किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। जिसके बाद देर रात इंदौर, देवास, शाजापुर पुलिस को अलर्ट किया गया था। पुलिस ने बताया कि फैजान ने नशे की हालत में 10 से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारी। कार की चपेट में आने से कई लोग घायल भी हुए हैं और कुछ लोगों को गंभीर चोट आई हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि वह इंदौर के बदमाश साजिद चंदनवाला का भांजा है और हमेशा नशे में रहता हैं। जिसके खिलाफ मानव वध का मामला दर्ज किया गया हैं। 

इधर, मामले की गंभीरता से जाँच करते हुए एसपी अतुल आशुतोष बागरी, सीएसपी निहित उपाध्याय ने फैजान के घर घेराबंदी की। जहां मोबाइल से उसकी लोकेशन निकाली गई। वहीं पुलिस जब फैजान के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था।