सभी खबरें

इंदौर : हिंदू विरोधी घटनाओं को लेकर हिंदूवादी संगठन का प्रदर्शन, DIG को दिया ज्ञापन

इंदौर: इंदौर में हिंदू जागरण मंच ने मंगलवार को प्रदर्शन किया है. हिंदूवादी संगठन के हजारों कार्यकर्ता रीगल चौराहे पर सुबह 9 बजे इकट्ठे हो गए. किसी प्रकार ही हिंसा और घटना न हो, इसके लिए फोर्स तैनात किया गया. सुबह 11 बजे के बाद DIG मनीष कपुरिया को ज्ञापन देकर कहा है कि शहर में लगातार अराजकता और हिंदू विरोधी घटनाएं हो रही हैं. इसे जल्द रोका जाना चाहिए. इस दौरान 150 पुलिस अफसर अपनी टीम के साथ जगह-जगह तैनात रहे हैं. फिलहाल, ड्रोन से निगरानी की जा रही है.
इंदौर के हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष धीरज यादव ने DIG को तेजाजी नगर, पंढरीनाथ, राजबाड़ा सहित अन्य इलाकों में हुई घटना को लेकर सामूहिक रूप से ज्ञापन देने की बात कही थी. लेकिन एहतियात के तौर पर जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के पहुंचने से पहले पुलिस-प्रशासन ने पूरे इलाके में भारी बल लगा दिया. शहरभर के करीब 150 अधिकारी अपने-अपने बल के साथ मौजूद रहे.

फिलहाल, खजराना, जूनी इंदौर, सराफा, मल्हारगंज, आजादनगर, छत्रीपुरा व अनपुरणा को अलर्ट पर रखा गया है. 11 बजे के बाद हिंदू जगारण मंच के कार्यकर्ताओ ने DIG ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन दिया. इसके बाद सभी चले गए, हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से अभी भी पुलिस बल को आसपास तैनात रखा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button