हनी ट्रैप मामलाः जब भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह बोले, मैं किसी श्वेता जैन को नहीं जानता ……… 

इंदौर – मध्य प्रदेश में हुए हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप रैकेट के पर्दफ़ाश के बाद से सियासत बुरी तरह गरमाई हुई हैं। इस मामले को लेकर जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरह कांग्रेस – बीजेपी भी आमने सामने आ चुकी हैं। दोनों ही पार्टी एक दूसरे पर इसका आरोप लगा रही हैं। 

इस मामले को लेकर अलग अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं। हालही में प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह का एक बयान सामने आया हैं, जो पुरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। 

भूपेंद्र सिंह ने हनी ट्रैप गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता जैन से जान-पहचान को लेकर कहा कि वे ऐसी किसी महिला को नहीं जानते हैं। साथ ही उन्होंने इस मामले की सीबीआई (CBI) जांच की भी मांग उठाई। 

प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा विधायक भूपेंद्र सिंह शनिवार को इंदौर पहुंचे थे, जहां उन्होंने इस मामले को लेकर एमपी पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि एमपी पुलिस को बधाई देता हूं हैं कि इस तरह के गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के गिरोह सिस्टम के लिए घातक साबित हो रहे हैं। 

भूपेंद्र सिंह ने इस मामले पर STF या CBI से कराए जाने की मांग की हैं। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की और से आ रहे बयानों का पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने लोगों के चरित्र पर ही सवाल उठा रही हैं। इसका मतलब यही है कि कांग्रेस के नेता हनी ट्रैप में आसानी से फंस जाते हैं। 

वहीं, गिरोह की मास्टरमाइंड श्वेता जैन से जान-पहचान को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, 'मैं श्वेता जैन को नहीं पहचानता.' भूपेंद्र सिंह ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए आरोप लगाया कि प्रदेश में कलेक्टरों की पोस्टिंग इसी गिरोह के इशारे पर हो रही हैं। 

Exit mobile version