CAA पर बोले Pak PM, भारत में हो रहे है दंगे, तो भारत ने दिया जवाब कहा, अपने लोगों की चिंता करें, न की ……. 

नई दिल्ली / खाईद जौहर – नागरिकता कानून का विरोध करते हुए पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने कहा था की भारत के मुसलमानों को नागरिकता से वंचित करने के लिए यह कानून बनाया गया हैं। भारतीय मुसलमानों के अधिकार छीने जा रहे हैं। इस कानून के खिलाफ भारत में दंगे हो रहे हैं और लोग सड़कों पर हैं। इतना ही नहीं बल्कि इमरान खान ने यह था कि कश्मीर में कर्फ्यू और नए नागरिकता कानून की वजह से लाखों मुस्लिम भारत से भाग सकते हैं जिससे रिफ्यूजी संकट पैदा हो सकता हैं। इस शरणार्थी संकट के सामने बाकी समस्याएं बौनी हो जाएंगी। 

इमरान खान ने कहा था कि हमें पाकिस्तान में बस यही चिंता हो रही है कि भारत के फैसलों से शरणार्थियों की समस्या पैदा हो जाएगी। 

इमरान खान के इस बयान पर भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया हैं। भारत ने कहा कि हम इमरान खान की इस बेतुकी और निराधार टिप्पणी को पूरी सख्ती से खारिज करते हैं। भारत ने कहा कि भारत के लोगों को यह जरूरत नहीं है कि उनके लिए कोई और बोले। कम से कम वे लोग तो ना ही बोलें, जिन्होंने नफरत के आधार पर आतंकवाद की इंडस्ट्री बना रखी हैं। पाकिस्तान और उनके प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए यही अच्छा होगा कि वह अपने देश और अपने लोगों के कल्याण के लिए काम करें। 

पाक पीएम को जवाब देते हुए भारत ने कहा कि इमरान खान अपने देश और वहां के लोगों की चिंता करें। 

Exit mobile version