IND vs BAN : करो या मरो के इरादे से मैदान में उतरेगी भारत और बांग्लादेश

करो या मरो के इरादे से मैदान में उतरेगी भारत और बांग्लादेश

सीरीज पर कब्ज़ा करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीम 

IND vs BAN : भारत बनाम बांग्लादश टी-20 सीरीज का फ़ाइनल मुकाबला आज यानी रविवार के दिन नागपुर में खेला जाएगा। दोनों ही टीम आज करो या मरो के इरादे से मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच दो मुकाबलों में भिड़ंत हो चुकी है। जिसमे दोनों ही टीमो ने अपना श्रेठ प्रदर्शन देते हुए एक-एक मैच जीता है। 

सीरीज के आंकड़े भले ही कुछ कहते हो लेकिन पलड़ा तो भारत का ही भरी दिखाई दे रहा है।

रोहित शर्मा की तूफानी पारी से बांग्लादेश के गेंदबाजी कैसे बचाते है ये देखने वाली बात है। बता दे की रोहित शर्मा अगर आज 2 छक्के और लगा देते है तो वह टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 400 छक्के पूरे कर लेंगे।
 
फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर वैसे तो पैनी नज़र बनाए ही हुए है लेकिन सबसे ज्यादा निगाहे आज रिषभ पंत पर होगी की आज वह क्या कमल दिखाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा का कहा है कि कुछ समय के लिए रिषभ पंत से निगाहें हटा लीजिए। 

दूसरी ओर यह भी देखने वाली बात होगी कि क्या भारतीय टीम में कोई बदलाब होगा भी या नहीं। वैसे देखा जाए तो अभी तक भारतीय टीम का खेल अच्छा ही रहा है इसके चलते टीम शायद ही कोई बदलाब करने पर विचार करे।     

इसके अलावा बांग्लादेश टीम की बात करे तो बंगलादेश भी कमज़ोर नहीं है। जैसा खेल बांग्लादश ने दिल्ली में दिखाया था अगर वैसे ही वह नागपुर में खेले तो उन्हे जितने से कोई नहीं रोक सकता। हालांकि टीम में तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं हैं। 

जो भी हो अभी तक तो देखने में लग रहा है की मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है, जिसके चलते फैंस मैच पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट पर 7 बजे से होगा। 

Exit mobile version