सभी खबरें

IND vs BAN: कब तक Rishab Pant की गलतियां होती रहेगी माफ़? क्या BCCI के पास नहीं है कोई दूसरा विकल्प 

IND vs BAN : भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे T20 मुकाबले में भारतीय टीम ने भले ही मैच 8 विकेट से जीत लिया हो, लेकिन इस बार भारतीय टीम की जीत की चर्चा से ज़्यादा एक बार फिर भारत के युवा विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत चर्चा में हैं। 

ऋषभ पंत एक बार फिर अपनी गलती के कारण काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं। यू तो गलतियां सभी से हो जाती है लेकिन ऋषभ पंत हर बार कुछ ना कुछ गलतियां करके खुद को फसा लेते हैं। 

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे T20 में युवा बल्लेबाज़ विकेट कीपर ऋषभ पंत से भारी चूक हो गई। मैच का छठा ओवर चल रहा था युजवेंद्र चहल गेंदबाज़ी कर रहे थे। तभी आगे बढ़कर शॉट खेलने के चक्कर में लिटन दास क्रीज से बाहर निकल गए और उनसे बॉल चूक गई। इसी बीच विकेट कीपिंग पर खड़े ऋषभ पंत ने स्टंपिंग कर दी और इसी बीच वो एक बार फिर गलतीं कर बैठे। दरअसल उन्होंने स्टंप के आगे से बॉल पकड़ कर स्टंपिंग करी थी। लेकिन जब थर्ड अंपायर ने देखा तो पंत ने गलत तरीके से स्टंपिंग की थी। इतनी बाड़ी गलती टीम इंडिया के लिए घातक साबित हो सकती थी। 

इस गलती के बाद पंत सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा हैं। मालूम हो की इस से पहले भी ऋषभ पंत अपनी गलतियों के कारण विवाद में रह चुके हैं। कई बार वो अपने गलत शार्ट सिलेक्शन के चलते आउट हुए, तो कभी उनसे विकेट कीपिंग में गलतियां हुई। मालूम हो कि भारतीय टीम अब तक ऋषभ पंत को कई मौके दे चुकी हैं, लेकिन अब तक पंत के खेल में सुधर नहीं आया हैं। ऐसे में ये भारत के लिए चिंता का विषय बना हुआ हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button