सभी खबरें

"अगर Yogi दोबारा बने CM तो छोडूंगा UP", मुसीबत में पड़े मुनव्वर राणा, मंजर भोपाली बोले, मेरा फार्म हाउस खुला है

भोपाल : अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले शायर मुनव्वर राणा अब सबके टारगेट में हैं। दरअसल, मुनव्वर राणा ने इलेक्शन से पहले न्यूज चैनल से कहा था कि 'योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने, तो UP छोड़ दूंगा। दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा।'

मुनव्वर राणा का ये बयान अब उनके लिए मुसीबत बन चूका है। भोपाल के मशहूर शायर मंजर भोपाली ने भी उनके इस बयान पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा, मुनव्वर अपनी बात पर अमल करें। मेरे फार्म हाउस के दरवाजे आपके लिए खुले हैं। उन्होंने आगे कहा कि 15 मार्च को मैं लखनऊ जा रहा हूं। उनसे मिलकर भी भोपाल आने का आमंत्रण दिया जाएगा। भले ही, UP वाले उन्हें रोक लें, वो अलग बात होगी। अब उन्हें इरादा जाहिर कर देना चाहिए, आगे क्या करना है।

शायर मंजर भोपाली ने कहा की मुनव्वर राणा UP छोड़े, वरना उनकी शायरी भी झूठी, वो भी झूठे। पब्लिक तो यही पूछेगी कि आपने कहा था, आपसे किसी ने सवाल तो किया नहीं था कि आप UP छोड़ेंगे या नहीं?  उन्होंने कहा कि हमने उनसे कहा कि अब हमारे यहां आ जाओ, हम तैयार हैं। उन्हें लेटर भी लिखेंगे। 

इधर, प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी मुनव्वर राणा को सलाह दी है कि उन्हें UP छोड़ने की मंशा ही छोड़ देना चाहिए। उत्तर प्रदेश में अब योगीराज है। रामराज में सबका स्थान होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button