Horse Trading : Congress MLA का वीडियो वायरल, कोई मुझे 10 करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चले जाऊ... मचा हड़कंप

Horse Trading : Congress MLA का वीडियो वायरल, कोई मुझे 10 करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चले जाऊ... मचा हड़कंप

राजस्थान - कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बागीदौरा से विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं। 

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कांग्रेस विधायक बांसवाड़ा स्थित आनंदपुरी की मुंदरी पंचायत में मालवीय यह कहते हुये बताये जा रहे हैं कि डूंगरपुर वाले बीटीपी के दोनों विधायकों ने 10 -10 करोड़ रुपए लिए हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान 5-5 करोड़ रुपए और सरकार पर सियासी संकट के समय भी 5-5 करोड़ रुपए लिए हैं। इतना ही नहीं मालवीय इस वीडियो में ये कहते भी दिखाई दे रहे हैं कि मुझे तो कोई दस करोड़ दे तो मैं चुपचाप घर चला जाऊंगा। लेकिन बीटीपी के दोनों विधायकों को पैसे खा कर मस्ती सूझी हैं। 

कांग्रेस विधायक का ये वीडियो सामने आते ही सियसी पारा सातवें आसमान पर चढ़ चुका हैं। वहीं, इस वीडियो पर भाजपा ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा हैं। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा है कि राजस्थान में सरकार स्वयं हॉर्स ट्रेडिंग के काम में लगी हुई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी सत्ता को बचाने के लिए विधायकों की जो मंडी लगाई थी। उसमें खरीददार भी कांग्रेस पार्टी है और बिकाऊ भी वहीं हैं।