हॉर्स ट्रेडिंग :- कांग्रेस मेरी हत्या कराना चाहती है :- विश्वास सारंग

भोपाल :–  कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए विश्वास सारंग(Visvas Sarang) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेरी हत्या करवाना चाहती है। ट्विटर के माध्यम से वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा कि पहले हमारे ऊपर आरोप लगाया गया कि हम सरकार को अस्थिर कर रहे हैं, मुझे भोपाल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार करने की कोशिश की गई।  विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि हमारे ऊपर हॉर्स ट्रेडिंग का इल्ज़ाम लगातार लगाया जा रहा है।

इसी समय गन मैन बदलने की क्या आवश्यकता है। पहले हमारे ऊपर आरोप लगाया गया कि हम सरकार को अस्थिर कर रहे हैं। मुझे #भोपाल एयरपोर्ट पर गिरफ़्तार करने की कोशिश की गई।
मेरा सीधा मानना है कि #Congress मेरी हत्या करवाना चाहती है।@ANI @aajtak @ZeeNews @Republic_Bharat @DainikBhaskar pic.twitter.com/XQQJ05lMO8

— Vishvas Sarang (@VishvasSarang) March 7, 2020

“>http://


 मेरे घर के सामने पुलिस छावनी बनाई गई है साथ ही साथ मेरे घर में आने जाने वाले हर व्यक्ति की पुलिस पूछताछ करती है। और उनको प्रताड़ित करती है।  साथ ही साथ मेरी सुरक्षा भी हटा दी गई है। साफ़ तौर पर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा सीधा मानना है कि कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी के विधायक की हत्या करना चाहती है। क्योंकि मध्यप्रदेश में नंबर का खेल है। वह विधानसभा में भाजपा विधायक को काम करने का निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।
 इस प्रयास में यह पीएसओ हटाकर मेरी हत्या करवाना चाहते हैं मेरे साथ मॉब लिचिंग कराना चाहते हैं।
विश्वास सारंग ने बताया कि मैंने डी जी को लेटर लिखा पर पूरे 24 घंटे हो गया पर कोई भी जवाब वापस नहीं आया यदि मध्य प्रदेश के विधायक का यह हाल है तो आम जनता का क्या होगा ?
आगाह करते हुए सारंग ने कहा कि अगर हमारे साथ कोई भी घटना दुर्घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार की होगी।

Exit mobile version