मंत्री जी "कांग्रेस के गुंडे" है जिन्हें आप खिला रहे है मिठाई, फिर "पैर" पकड़ कर मांगी माफ़ी

मध्यप्रदेश/हरदा – सोमवार को कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने हरदा पहुंचे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि किसान खेत मजदूर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र वर्मा अपना आपा खो बैठे और अपनी ही सरकार के मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

ये है मामला 

जब मंत्री पीसी शर्मा हरदा पहुंचे तो कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र वर्मा ने उन्हें कुछ फोटो दिखाते हुए कहा कि जिन्हें आप मिठाई खिला रहे हैं वे कांग्रेस के गुंडे हैं और मुझे परेशान कर रहे हैं। दरअसल कांग्रेस नेता करीब 30 साल से एक किराए के मकान में रह रहे हैं। और मकान खाली नहीं करना चाहते, लेकिन मकान मालिक ने उन्हें बेदखली का नोटिस दिया हैं। इसी नोटिस को रद्द कराने वे पीसी शर्मा के पास पहुंचे थे। उनके पास जो फोटो थे, वे उसी मकाम मालिक के थे, जिसमें पीसी शर्मा उन्हें मिठाई खिला रहे थे। 

बताया जा रहा है कि शैलेंद्र वर्मा की कांग्रेस के गुंडे कहने वाली बात पर मंत्री पीसी शर्मा भड़क गए, और सैकड़ों लोगों के सामने वर्मा को डांटते हुए चले जाने को कहा। जिसके बाद शैलेंद्र वर्मा मंत्री शर्मा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। साथ ही शैलेंद्र मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग भी करते रहे। इस दौरान शैलेंद्र वर्मा की पुलिस से भी तू तू में में हुई। बाद में पुलिस शैलेंद्र को खींचती हुई भीड़ से बाहर लाई और पुलिस थाने ले गई। 

जानकारी के अनुसार दोपहर में कांग्रेस नेता के तेवर ढीले पड़ गए और करीब 3 घंटे बाद माफी मांगने पहुंचे। यहां पीसी शर्मा के पैर पकड़कर माफी मांगी।

Exit mobile version