सभी खबरें

भोपाल : हमीदिया अस्पताल में छत से कूदे मरीज की मौत को परिजनों ने बताया हत्या, पहले कहा "बाथरूम से नीचे कूद कर की आत्महत्या" और फिर कहा "खिड़की तोड़कर कूदे"

भोपाल : हमीदिया अस्पताल में छत से कूदे मरीज की मौत को परिजनों ने बताया हत्या, पहले कहा “बाथरूम से नीचे कूद कर की आत्महत्या” और फिर कहा “खिड़की तोड़कर कूदे”

 

 भोपाल  :-मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की हमीदिया अस्पताल में एक मरीज ने अस्पताल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

 जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने कहा कि हमसे बातें छुपाई जा रही हैं. और यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या की गई है.

 पूरा मामला :-

भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया में एक व्यक्ति ने छठवीं मंजिल से छलांग लगा लिया मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

 सेंट्रल लाइब्रेरी गली नंबर 2 में रहने वाले रहे रहीश शेख ने अस्पताल से कूदकर आत्महत्या कर ली उनके बहनोई आसिफ अली ने कहा कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते हैं वह बहुत ही दिलेर व्यक्ति थे. यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.

 रहीस के बहनोई ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम 4:00 बजे अस्पताल के डॉक्टर से बात हुई थी जिसके बाद उन्होंने बताया था कि उनको ऑक्सीजन लेवल लाइन पर आ गया है बस ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है. इसे कुछ समय बाद ही 4:45 बजे फोन आता है कि आप जल्दी से जल्दी अस्पताल आ जाइए. हम अस्पताल पहुंचकर आधे घंटे तक भी ब्लॉक के सामने खड़े रहते हैं पर किसी के द्वारा हमें कोई भी जानकारी नहीं दी जाती है फिर पीछे ले जाकर यह बात कही जाती है कि रहीस बाथरूम गए थे वहां से कूद गए और फिर बाद में यह बात कही कि वह खिड़की तोड़कर नीचे गिरे.

 उनके बहनोई का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन अलग-अलग बातें कह रहा है. उन्होंने जांच कराने की भी बात कही है.

 जांच के लिए की गई टीम गठित :-

 गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जितेन शुक्ला ने कहा है कि इस मामले की जांच कराएंगे पूरे मामले की जांच के लिए 2 सदस्यीय टीम गठित की गई है. टीम 2 दिन में पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button