इस हिंदू महासभा नेत्री ने की गोडसे की पूजा, गांधी जी को लेकर दिया ऐसा बयान की ….. मच गया हड़कंप 

ग्वालियर : महात्मा गांधी को लेकर अभी भी बयानबाज़ी का दौर चल रहा हैं। आए दिन कही न कही से गांधी जी की हत्या को लेकर विवादित बयान सामने आ रहे हैं। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही नाथूराम गोडसे की पूजा को लेकर बवाल मचा हुआ था। ये बवाल अभी शांत नहीं हुआ थी की एक नए विवाद ने जन्म ले लिया हैं। दरअसल मंगलवार को हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ग्वालियर दौरे पर पहुंचीं जहां पहले उन्होंने महारानी लक्ष्मीबाई समाधि पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। और इसके बाद महात्मा गांधी को लेकर ये सनसनी वाला बयान दे बैठी। जो इस समय गवालियर समेत प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। 

गौरतलब है कि राजश्री ग्वालियर में हिंदू महासभा की बैठक में शामिल होने आई थी। जहां उन्होंने महारानी लक्ष्मीबाई को श्रद्धांजलि देने के बाद हिंदू महासभा कार्यालय पहुंचकर नाथूराम गोडसे की पूजा और आरती की। 

हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने इस दौरान कहा कि गांधीजी की मौत के लिए तत्कालीन नेहरू सरकार जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 1948 में गोली लगने के बाद महात्मा गांधी 40 मिनट तक तड़पते रहे, लेकिन कांग्रेस के लोग उनको अस्पताल लेकर नहीं गए। उन्होंने आरोप लगाया कि तत्कालीन सरकार ने महात्मा गांधी का पीएम (पोस्‍टमॉर्टम) तक नहीं कराया। इससे मामले की जांच सही तरीके से नहीं हो पाई हैं। राजश्री के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं। 
 

Exit mobile version