सभी खबरें

ग्वालियर : चचेरे भाई कार में रखकर बेच रहे थे अंग्रेजी शराब, पुलिस ने दबोचा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है शहर और ग्रामीण क्षेत्र की सभी शराब (Liquor) की दुकानें बंद हैं। इसलिए शराब पीने वाले शौकीनों के लिए अवैध शराब (Liquor) का कारोबार करने वाले सक्रिय हो गए हैं। ऐसे ही मामला ग्वालियर से सामने आया हैं।

पुलिस ने ऐसे दो चचेरे भाइयों को गिरफ्तार किया है जो अपनी कार में रखकर अंग्रेजी शराब बेच रहे थे। पुलिस ने ये कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के बाद कि।

बताया जा रहा है कि माधौगंज थाना पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि भिंड जिले के लहार क्षेत्र से दो कार क्रमांक MP 07 CA 9302 और MP 07 CA 5564 ग्वालियर में शराब (Liquor) लेकर आ रही हैं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टीमें घेराबंदी के लिए लगाई, और कार को अपने कब्जे में लिया। 

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो वहां बड़ी खेप शराब की रखी हुई मिली।पुलिस को तलाशी में दोनों कार में 6 पेटी अंग्रेजी शराब दो पेटी बीयर और एक पेटी देशी शराब की बरामद हुई पुलिस ने बरामद कर जब्त कर लिया हैं।

हैरान करने वाली बात ये है कि ग्वालियर में प्रभावी कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बावजूद शराब बेची जा रही है लोग छिपकर शराब बेच रहे हैं।फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों भाइयों से पूछताछ कर रही है कि वो शराब को कहां से लेकर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button